scriptवाणी कपूर ने जीता हीरो महिला गोल्फ पेशेवर टूर खिताब | Golfer Vani wins Hero women's Professional tour Title | Patrika News

वाणी कपूर ने जीता हीरो महिला गोल्फ पेशेवर टूर खिताब

Published: Jun 17, 2016 11:57:00 pm

वाणी कपूर ने तीसरे दिन फोर-अंडर 68 का कार्ड खेल हीरो महिला गोल्फ पेशेवर टूर के आठवें चरण का खिताब अपने नाम किया

Vani Kapoor

Vani Kapoor

बेंगलुरू। दिल्ली की महिला गोल्फ खिलाड़ी वाणी कपूर ने तीसरे दिन फोर-अंडर 68 का कार्ड खेल हीरो महिला गोल्फ पेशेवर टूर के आठवें चरण का खिताब अपने नाम किया। इगलटोन गोल्फ रिसार्ट पर खेले गए इस टूर्नामेंट में वाणी का कुल स्कोर 206 रहा। अमनदीप द्राल कुल 222 के स्कोर के साथ दूसरे स्थान पर रहीं। 224 के कुल स्कोर के साथ नेहा त्रिपाठी तीसरे स्थान पर रहीं।

वाणी ने पहले दिन से इस टूर्नामेंट में अपनी बढ़त कायम रखी थी। उन्होंने तीसरे दिन की शानदार शुरुआत की और चौथे, सातवें होल में बर्डी लगाईं। वाणी यहीं नहीं रूकीं, उन्होंने इसके बाद 14वें, 17वें और 18वें होल में भी बर्डी लगाईं। गुरसिमर ने तीसरे दिन पार-72 का कार्ड खेला। उन्होंने 14वें और 15वें होल में दो बर्डी लगाईं, लेकिन सातवें और 18वें होल में बोगी खेलने का उन्हें नुकसान हुआ।

नेहा अंतिम दौर में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाईं। उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही और दूसरे होल में ही वह दो बोगी खेल बैठीं। इसके बाद सातवें, 12वें, 13वें, 14वें होल में वह फिर बोगी खेल बैठीं। हालांकि 17वें और 18वें होल में उन्होंने दो बर्डी लगाईं जिसके कारण उन्हें तीसरा स्थान हासिल हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो