महिला गोल्फ: वाणी कपूर ने जीता पांचवां खिताब

क्लोवर ग्रीन्स गोल्फ कोर्स पर खेले गए इस टूर्नामेंट के अंतिम दौर में दिल्ली की वाणी ने वन-अंडर पार का कार्ड खेला

By: कमल राजपूत

Published: 24 Jun 2016, 11:42 PM IST

बेंगलुरु। अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए महिला गोल्फ खिलाड़ी वाणी कपूर ने हीरो महिला पेशेवर गोल्फ टूर के नौवें चरण का खिताब शुक्रवार को अपने नाम कर लिया। क्लोवर ग्रीन्स गोल्फ कोर्स पर खेले गए इस टूर्नामेंट के अंतिम दौर में दिल्ली की वाणी ने वन-अंडर पार का कार्ड खेला।

वाणी के शहर की ही गौरी मोंगा कुल 217 के स्कोर के साथ दूसरे स्थान पर रहीं। अमनदीप द्राल और सानिया शर्मा क्रमश: तीसरे और चौथे स्थान पर रहीं। अमनदीप का कुल स्कोर 219 और सानिया का कुल स्कोर 222 रहा। हीरो मेरिट में शीर्ष पर काबिज वाणी ने पहले दौर से ही बढ़ता बना ली थी, जिसे उन्होंने अंत तक बनाए रखा।

उन्होंने तीसरे दौर की शानदार शुरुआत की और पहले होल पर बर्डी लगाई। इसके बाद उन्होंने नौवें, 12वें और 15वें होल पर भी बर्डी लगाईं। तीसरे दौर में उन्होंने सातवें, आठवें और 17वें होल में बोगी लगाईं। उनका कुल स्कोर 54 होल में 207 रहा।

गौरी ने तीसरे दौर में इवन-पार 71 का कार्ड खेला और दूसरा स्थान हासिल किया। उन्होंने पहले और 13वें होल में बर्डी लगाईं। वह नौवें और 11वें होल पर बोगी लगा बैठीं। पंचकुला की अमनदीप ने तीसरे दौर में वन-ओवर 72 का कार्ड खेला जिसमें तीन बर्डी और चार बोगी शामिल हैं। उन्होंने आठवें, 12वें और 18वें होल में बर्डी और पांचवें, सातवें, नौवें और 15वें होल में बोगी लगाईं।
कमल राजपूत Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned