script

Hockey World Cup : उद्घाटन समारोह में भारी संख्या में सुरक्षा कर्मी तैनात, शाहरुख बड़ी वजह

locationनई दिल्लीPublished: Nov 27, 2018 02:42:31 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

उद्घाटन समारोह का रंगारंग आगाज शाम 5: 30 बजे से शुरू होगा। इस समारोह के लिए भारी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात किये गए हैं इसकी बड़ी वजह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान हैं।

srk

Hockey World Cup : उद्घाटन समारोह में भारी संख्या में सुरक्षा कर्मी तैनात, शाहरुख बड़ी वजह

नई दिल्ली। हॉकी विश्व कप 2018 का उद्घाटन समारोह मंगलवार को मंदिरों का शहर कहे जाने वाले भुवनेश्वर में होगा। कलिंगा अंतरराष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम में आयोजित होने वाले इस समारोह के लिए स्टेडियम पूरी तरह तैयार है। उद्घाटन समारोह का रंगारंग आगाज शाम 5: 30 बजे से शुरू होगा। इस समारोह के लिए भारी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात किये गए हैं इसकी बड़ी वजह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान हैं।

शाहरुख पर स्याही फेंकने की धमकी –
दरअसल कुछ दिन पहले कलिंग सेना ने शाहरुख पर स्याही फेंकने की धमकी दी थी। भुवनेश्वर का स्थानीय संगठन कलिंग सेना ओडिशा में शाहरुख खान के आने का विरोध कर रहा था। उन्हें किंग खान के हॉकी वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी में शामिल होने से आपत्ति थी।ओडिशा के एक संगठन कलिंग सेना ने 17 वर्ष पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘अशोका’ में इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में अभिनेता के चेहरे पर स्याही फेंकने की धमकी दी है। हालांकि अब उन्होंने धमकी रद्द कर दी है और अपना विरोध वापस ले लिए है।

28 नवंबर से 16 दिसंबर तक चलेगा विश्वकप –
लेकिन इसके बावजूद हॉकी इंडिया सुरक्षा में कोई भी कमी नहीं बरतना चाहता। भुवनेश्वर के डीसीपी अनूप साहू ने कहा, “हॉकी विश्व कप के दौरान हम शाहरुख खान के दौरे के लिए सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करेंगे।” हॉकी विश्व कप के रंगारंग उद्घाटन समारोह में गीत-संगीत और नृत्य के जरिए विभिन्न कलाकार अपनी शानदार प्रस्तुतिया देंगे। इस उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां भी अपने जलवे बिखेरेंगे। हॉकी के इस महाकुंभ में विश्व की कुल 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जो 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक चलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो