scriptBadminton : पदक न जीतने से निराश प्रणॉय ने ट्विटर पर जारी किया नोट | Patrika News

Badminton : पदक न जीतने से निराश प्रणॉय ने ट्विटर पर जारी किया नोट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2018 11:46:35 am

Submitted by:

Siddharth Rai

राजीव अपने पदक न जीतने से निराश हैं। उन्होंने ट्वीटर पर एक दिन पहले एक नोट जारी करते हुए अपनी स्थिति को व्यक्त किया है।

hs

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में आयोजित किए गए 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में पदक से चूके भारतीय पुरुष बैड़मिंटन खिलाड़ी एच.एस. प्रणॉय अपनी हार से निराश हैं। प्रणॉय पुरुष एकल वर्ग के कांस्य पदक के मैच में इंग्लैंड के राजीव ओसेफ से 21-17, 23-25, 9-21 से हार गए थे। इसी के साथ उनका अपने पहले राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने का सपना टूट गया था।

मैच के बाद लिखा नोट
राजीव अपने पदक न जीतने से निराश हैं। उन्होंने ट्वीटर पर एक दिन पहले एक नोट जारी करते हुए अपनी स्थिति को व्यक्त किया है। प्रणॉय ने ट्वीटर पर जारी बयान नें कहा, “मेरा पहले राष्ट्रमंडल का सफर खत्म हो गया। मेरे लिए यह काफी निराशाजनक रहा क्योंकि मेरे पास पदक जीतने का अच्छा मौका था, लेकिन मैं पिछली रात अच्छा नहीं कर सका। मैं ली चोंग वेई और राजीव के खिलाफ अच्छा नहीं कर सका।”

 

https://twitter.com/PRANNOYHSPRI/status/985352179807485953?ref_src=twsrc%5Etfw

उम्मीद है कि मैं जल्दी अच्छी वापसी करूंगा
उन्होंने लिखा, “एक बार फिर मैं ऐन मौके पर विफल हो गया। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्दी अच्छी वापसी करूंगा। मैं अपने उन सभी प्रशंसकों से माफी मांगता हूं जिन्होंने मुझसे पदक की उम्मीद लगाई थी। मैं उन्हें आश्वस्त करता हूं कि आने वाले दिनों में मैं कुछ अच्छा करूंगा। समर्थन के लिए आप सभी का शुक्रिया। यह प्रणॉय के पहले राष्ट्रमंडल खेल थे। फाइनल में की दौड़ में वह चोंग वेई से मात खा गए जिन्होंने बाद में फाइनल में किदाम्बी श्रीकांत को मात देकर रिकार्ड पांचवीं बार स्वर्ण पदक जीता। इसके बाद राजीव ने उनका पदक जीतने का सपना तोड़ दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो