scriptIndonesia Open 2021: Satwik and Chirag pair in the semi-finals | Indonesia Open 2021: सात्विक और चिराग की जोड़ी सेमीफाइनल में,अगले मुकाबले में इंडोनेशिया के मार्कस और केविन से होगा सामना | Patrika News

Indonesia Open 2021: सात्विक और चिराग की जोड़ी सेमीफाइनल में,अगले मुकाबले में इंडोनेशिया के मार्कस और केविन से होगा सामना

इंडोनेशिया ओपन 2021 में आज हुए मिक्स डबल्स के मुकाबले में भारत के सात्विक और चिराग ने सेमीफाइनल के लिए हुए मुकाबले में 21-19, 21-19 से जीत कर अपने अभियान को आगे बढ़ाया। सेमीफाइनल में उनका मुकाबला इंडोनेशिया के मार्कस और केविन से होगा।

नई दिल्ली

Published: November 26, 2021 05:59:50 pm

इंडोनेशिया ओपन 2021 के मिक्स डबल्स में भारत के सात्विक साईंराज और चिराग सेठी ने शानदार खेल दिखाते हुए अपने अभियान को इस टूर्नामेंट में आगे बढ़ाया है। सेमीफाइनल के लिए हुए इस मुकाबले में इन दोनों की जोड़ी ने मलेशिया के खिलाड़ी को 21-19 21-19 से मात देकर अपने अभियान को आगे पहुंचाया।
badminton.jpg
भारतीय जोड़ी के लिए यह मुकाबला बेहद संघर्षपूर्ण रहा मलेशिया के दोनों खिलाड़ी इस मुकाबले में अंत-अंत तक कड़ा टक्कर देते रहे। लेकिन भारत के सात्विक और चिराग ने शानदार खेल का परिचय देते हुए अंतिम मिनटों में मैच को अपने पाले में कर लिया।
सेमीफाइनल में सात्विक और चिराग का मुकाबला इंडोनेशिया के सुपरस्टार जोड़ी मार्कस और केविन से होगा ।यह मुकाबला 27 नवंबर को खेला जाएगा। भारतीय जोड़ी अभी शानदार फॉर्म में रही है। इन दोनों से उम्मीद की जा रही है कि इंडोनेशिया के खिलाड़ियों को हराकर फाइनल में जगह बनाएंगे।
पीवी सिंधु की सेमीफाइनल में पहुंची
भारत की दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु ने शुक्रवार को क्वार्टर फाइनल में दक्षिण कोरिया के सीन यूजीन को 14-21 ,21-19, 21-14 से हराकर अपने अभियान को आगे बढ़ाया। सिंधु की शुरुआत अच्छी नहीं रही पहले सेट में उन्हें 14-21 से हार का सामना करना पड़ा था ।लेकिन इसके बाद सिंधू ने जोरदार वापसी की और अगले दो सेट अपने नाम किए। 1 घंटे 6 मिनट तक चले इस मुकाबले में सिंधु ने शानदार खेल दिखाया सिंधु का अगला मुकाबला थाईलैंड की दूसरी वरीयता प्राप्त रत्चानोक इंतानोन से होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.