scriptप्रो रेसलिंग लीग में साक्षी जीतीं पर उनके मंगेतर सत्यव्रत हारे | Jaipur Ninjas crush Colors Delhi Sultans 4-3 on Day 5 of the Pro Wrestling League Season 2 | Patrika News

प्रो रेसलिंग लीग में साक्षी जीतीं पर उनके मंगेतर सत्यव्रत हारे

Published: Jan 06, 2017 11:36:00 pm

Submitted by:

Kuldeep

जयपुर की टीम लगातार दूसरी जीत के बाद सयुंक्त रूप से हरियाणा के बराबर शीर्ष पर आ गई है।

Sakshi Malik vs Pooja Dhanda in PWL

Jaipur Ninjas crush Colors Delhi Sultans 4-3 on Day 5 of the Pro Wrestling League Season 2

नई दिल्ली। रियो ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साक्षी मालिक ने प्रो रेसलिंग लीग में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की, लेकिन उनकी टीम दिल्ली सुल्तांस और उनके मंगेतर सत्यव्रत कादियान को हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली सुल्तांस को लीग में पदार्पण कर रही टीम जयपुर निंजास से शुक्रवार को 3-4 से हार का सामना करना पड़ा।

जयपुर की टीम लगातार दूसरी जीत के बाद सयुंक्त रूप से हरियाणा के बराबर शीर्ष पर आ गई है। इस मुकाबले में सभी निगहें साक्षी पर लगी हुई थीं, जिन्होंने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया। साक्षी ने 58 किलोग्राम वर्ग में अपनी पुरानी प्रतिद्वंद्वी पूजा ढांडा को एकतरफा अंदाज में 16-0 से पीट दिया। लेकिन दिल्ली साक्षी के मुकाबले से पहले ही 1-4 से पिछड़कर जीत का मौका गंवा बैठी थी।

साक्षी को तब निराशा हाथ लगी, जब पहले मैच में उनके मंगेतर सत्यव्रत को जयपुर निंजास के एलिजाबर ओदिकाद्जे से 97 किलोग्राम वर्ग में 0-8 से हार का सामना करना पड़ा। दूसरे मैच में दिल्ली की मारिया स्टैडनिक ने जयपुर की रितु फोगाट को 16-0 से पीट दिया। जयपुर के जैकब मकार्शविली ने 74 किलोग्राम वर्ग में दिल्ली के प्रवीण राणा को 10-7 से हरा दिया।

जैनी फ्रेंसन ने एलिना मखिनिया को 75 किलोग्राम वर्ग में 5-0 से हराकर जयपुर को 3-1 से आगे कर दिया। विनोद कुमार ने 70 किलोग्राम वर्ग में डेविड तलाशद्जे को 2-0 से पराजित कर जयपुर को 4-1 की अपराजेय बढ़त दिला दी। इसके बाद साक्षी ने अपना मैच जीता, जबकि एर्डेनेबात बेखबयार ने उत्कर्ष काले को 57 किलोग्राम वर्ग में 2-1 से हराकर दिल्ली की हार का अंतर कम किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो