scriptPKL : जयपुर पिंक पैंथर्स की दमदार शुरुआत, हरियाणा ने पुनेरी पल्टन को पीटा | Jaipur Pink Panthers beat U-Mumba in Pro Kabaddi League seven | Patrika News

PKL : जयपुर पिंक पैंथर्स की दमदार शुरुआत, हरियाणा ने पुनेरी पल्टन को पीटा

Published: Jul 23, 2019 11:15:17 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

Jaipur Pink Panthers ने यू-मुंबा को बड़े अंतर (42-23) से हराया।
हरियाणा स्टीलर्स ने पुनेरी पल्टन को 34-24 से को हराकर दर्ज की जीत।

Jaipur Pink Panthers

हैदराबाद। प्रो कबड्डी लीग ( Pro Kabaddi League ) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू-मुंबा को 42-23 से हराकर लीग में अपनी शानदार शुरुआत की है। वहीं यू-मुंबा टीम की यह दो मैचों में यह पहली हार है।

जयपुर की जीत दीपक हुड्डा के लिए भी खास रही, इस मैच में उन्होंने दोहरी उपलब्धि हासिल की। उन्होंने पीकेएल में 25वीं बार सुपर-10 पूरा किया। इसके अलावा लीग में अपने 600 रेड प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए।

गचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में जयपुर की टीम पहले हाफ में 22-9 से आगे थी। टीम ने दूसरे हाफ में भी बेतहरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की।

जयपुर के लिए दीपक हुड्डा ने 11, नितिन रावल ने सात और दीपक नरवाल ने छह अंक लिए। टीम को रेड से 25, टैकल से 11 और आलआउट से छह अंक मिले।

वहीं यू-मुंबा के लिए अभिषेक सिंह ने सात और डोंग जिओन ने छह अंक लिए। मुंबा के रोहित बाल्यान ने लीग में अपने 500 रेड प्वाइंट्स पूरे कर लिए हैं। टीम को रेड से 18 और टैकल से पांच अंक मिले।

हरियाणा स्टीलर्स ने पुनेरी पल्टन को हराया-

वहीं पीकेएल के एक अन्य मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने पुनेरी पल्टन को 34-24 से हराकर लीग में अपनी शानदार शुरुआत की। हरियाणा की इस जीत के हीरो रहे नवीन ने मैच में 14 अंक हासिल किए।

नवीन के अलावा विकास काले ने चार अंक लिए। हरियाणा ने रेड से 15, टैकल से 14, आलआउट से चार और एक अतिरिक्त अंक जुटाए।

पुनेरी के लिए पवन कादियान ने 10 और मंजीत ने पांच अंक लिए। टीम को रेड से 14 और टैकल से 10 अंक मिले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो