scriptहैदराबाद एनकाउंटर : सो नहीं पाईं ज्वाला गट्‌टा, भीड़तंत्र नहीं, न्याय और संविधान में विश्वास रखने की अपील की | Jwala Gutta could not sleep after Hyderabad encounter | Patrika News

हैदराबाद एनकाउंटर : सो नहीं पाईं ज्वाला गट्‌टा, भीड़तंत्र नहीं, न्याय और संविधान में विश्वास रखने की अपील की

locationनई दिल्लीPublished: Dec 08, 2019 06:41:37 pm

Submitted by:

Mazkoor

हैदराबाद एनकाउंटर पर जहां कुछ लोग जश्न मना रहे हैं। वहीं ज्वाला गट्‌टा ने काफी संयमित बयान दिया है। वह भीड़तंत्र पर न्यायतंत्र और संविधान में विश्वास जताने की अपील कर रही हैं।

Jwala Gutta

नई दिल्ली : दिशा हत्याकांड और बलात्कार के आरोपियों का शुक्रवार की भोर में हैदराबाद पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था। इस एनकाउंटर पर देशभर से जबरदस्त प्रतिक्रिया आई। कई लोगों ने खुशियां जताई तो कई लोगों ने इसे देश के कानून का मजाक बताया। इस मामले में खेल जगत भी बंटा दिखा। हैदराबाद की बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने पुलिस की तारीफ में कसीदे काढ़े तो एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए ज्वाला गुट्टा ने पूछा था कि क्या इससे भविष्य में होने वाले दुष्कर्म बंद हो जाएंगे। लेकिन अब बहुत ज्यादा लोगों द्वारा भीड़तंत्र के ऊपर न्यायतंत्र और संविधान में विश्वास जताए जाने पर राहत महसूस कर रही हैं।

संविधान में लोगों को विश्वास जताते देख आश्वस्त हुईं गट्‌टा

हैदराबाद एनकाउंटर पर शनिवार को एक और ट्वीट करते हुए ज्वाला गट्टा ने लिखा कि एनकाउंटर की खबर के बाद कुछ जगहों पर लोग जिस तरह से जश्न मना रहे थे, यह देखकर वह इतनी परेशान और निराश थीं कि वह सो भी नहीं पाई। लेकिन अब यह देखकर वह अब काफी राहत महसूस कर रही हैं कि बहुत अधिक संख्या में लोगों ने भी वैसा ही कंसर्न दिखाया, जैसा उन्होंने जताया था। उन्हें उम्मीद है कि हम सभी एक साथ खड़े होंगे और अपने न्यायतंत्र और संविधान में विश्वास बनाए रखेंगे।

 

https://twitter.com/Guttajwala/status/1203211762306170881?ref_src=twsrc%5Etfw

शुक्रवार को भी ट्वीट कर एनकाउंटर पर उठाया था सवाल

ज्वाला गट्‌टा ने हैदराबाद एनकाउंटर के बाद ट्विटर पर लिखा था कि क्या इससे भविष्य में बलात्कारी रुक जाएंगे। इसके आगे रसूखदार आरोपियों की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने लिखा कि और एक अहम सवाल यह भी है कि क्या बिना यह देखे कि समाज में उनकी क्या स्थिति है, सभी बलात्कारियों के साथ इसी तरह का बर्ताव किया जाएगा।

https://twitter.com/Guttajwala/status/1202796235037405184?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो