scriptज्वाला गट्टा तमिल अभिनेता विष्णु विशाल के साथ हैं रिलेशनशिप में, सोशल मीडिया पर किया ऐलान | Jwala Gutta is in a relationship with Tamil actor Vishnu Vishal | Patrika News
अन्य खेल

ज्वाला गट्टा तमिल अभिनेता विष्णु विशाल के साथ हैं रिलेशनशिप में, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

Jwala Gutta ने जिस अंदाज में सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कर प्रशंसकों को बधाई दी है, उससे रिश्ते की बात स्पष्ट हो जाती है।

Jan 06, 2020 / 09:09 am

Mazkoor

jwala gutta

jwala gutta

हैदराबाद : मशहूर शटलर ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने सोशल मीडिया पर जिस अंदाज में अपनी तस्वीर पोस्ट कर नए साल का स्वागत किया है, इससे स्पष्ट है कि वह अब रिलेशनशिप में हैं और तमिल अभिनेता तथा निर्माता विष्णु विशाल को डेट कर रही हैं।

दोनों ने रोमांटिक अंदाज में मनाया नए साल का जश्न

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गट्‌टा और अभिनेता विष्णु विशाल ने एक साथ पूरे रोमांटिक अंदाज में नए साल का जश्न साथ मनाया। इंटाग्राम और ट्विटर हैंडल पर उन्होंने विष्णु के साथ बेहद रोमांटिक कई कई की तस्वीरें पोस्ट की और अपने प्रशंसकों को नए साल की बधाई दी। इस तस्वीर में दोनों काफी खुश दिख रहे हैं और एक-दूसरे को किस कर रहे हैं।

 

https://twitter.com/TheVishnuVishal?ref_src=twsrc%5Etfw

पहले भी लगते रहे हैं कयास

इन दोनों के बीच के रिश्ते को लेकर पहले भी कयास लगते रहे हैं, लेकिन इन दोनों ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की थी, लेकिन नए साल की इन तस्वीरों ने मामला साफ कर दिया है। इन ऐलानिया तस्वीरों और उनके कैप्शन से साफ जाहिर है कि अब सार्वजनिक तौर पर भी उन दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया है। अपनी और विष्णु की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए ज्वाला ने लिखा- माय बेबी, हैप्पी न्यू ईयर। यह तस्वीर उन्होंने विष्णु को भी टैग की है। इसके जवाब में विष्णु ने भी किसिंग इमोजी लगाया है। इसके अलावा ज्वाला ने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

 

View this post on Instagram

Happy 2020 ❤️

A post shared by Jwala Gutta (@jwalagutta1) on

क्रिकेटर भी रह चुके हैं विष्णु

अभिनेता-निर्माता विष्णु विशाल क्रिकेटर भी रह चुके हैं। वह टीएनसीए क्रिकेट में भी खेल चुके हैं, लेकिन पैर की चोट के कारण उनका करियर असमय खत्म हो गया। 2009 में उन्होंने रुपहले पर्दे की तरफ रुख किया और तमिल फिल्मों की बड़ी हस्ती माने जाते हैं।

दोनों अपने पार्टनर से हो चुके हैं अलग

ज्वाला गट्‌टा और विष्णु विशाल दोनों तलाकशुदा हैं। इन दोनों का अपने पार्टनर से नहीं निभी। विष्णु ने जहां रजनी नटराजन से शादी की थी, वहीं ज्वाला गुट्टा ने मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद के साथ शादी की थी। बीच में ज्वाला गट्‌टा का अजहरुद्दीन के साथ रोमांस की चर्चा भी खूब चली थी।

Home / Sports / Other Sports / ज्वाला गट्टा तमिल अभिनेता विष्णु विशाल के साथ हैं रिलेशनशिप में, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो