script

कबड्डी: जीत को तरसे पिछले बार के चैंपियन पिंक पेंथर्स

Published: Jul 28, 2015 09:00:00 am

जयपुर पिंक पेंथर्स टीम प्रो कबड्डी लीग के दूसरे सत्र में जीत को तरस गई है, पेंथर्स को घरेलू मैदान भी रास नहीं आ रहा है

kabaddi

kaba

जयपुर। गत चैम्पियन जयपुर पिंक पेंथर्स टीम प्रो कबड्डी लीग के दूसरे सत्र में जीत को तरस गई है। पेंथर्स को घरेलू मैदान भी रास नहीं आ रहा है। यहां सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में सोमवार को खेले गए मैच में तेलुगू टाइटंस ने मेजबान टीम को 22-33 के अंतर से हराया। सत्र में पिंक पेंथर्स की यह लगातार चौथी हार है। पेंथर्स टीम पहले हॉफ में 7-8 से पिछड़ी हुई थी, लेकिन दूसरे हॉफ में तो मानो खिलाडियों ने प्रतिद्वंद्वी टीम के सामने समर्पण ही कर दिया। टाइटंस मैच में पेंथर्स को दो बार ऑलआउट करने में सफल रही। अब मंगलवार को मेजबान का सामना बेंगलूरू बुल्स से होगा।



पहले हाफ में पिछड़े
मेजबान पिंक पेंथर्स पहले हाफ में तेलूगु टाइटंस से 7-8 से पिछड़ गई थी। पहले हॉफ में रेडर जसवीर सिंह ने खासा निराश किया और वे एक भी अंक नहीं जुटा सके। कप्तान नवनीत गौतम भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। टाइटंस ने रेड से 4 अंक जुटाए।



टाइटंस ने बच्चों की तरह छकाया
पहले हॉफ में एक अंक से पिछड़ने के बाद लग रहा था कि पेंथर्स वापसी कर लेंगे, लेकिन इसके उलट टाइटंस ने मेजबान खिलाडियों को बच्चों की तरह खूब छकाया। टाइटंस ने दूसरे हॉफ के शुरूआत में ही 17-10 की बढ़त बना ली और पेंथर्स टीम एक बार भी उनकी बराबरी नहीं कर पाई। तेलुगू टीम के कप्तान राहुल चौधरी ने शानदार प्रदर्शन किया और रेड से 9 तथा टेकल से 2 अंक जुटाए। उनके अलावा सुकेश ने 7, दीपक ने 6 और टी. प्रसाद ने 3 अंक जुटाए।



कप्तान नवनीत के खिलाफ हूटिंग
मैच में पिंक पेंथर्स की हार पर दर्शक भी खफा हो गए और उन्होंने खिलाडियों के खिलाफ जमकर हूटिंग की। इस दौरान कुछ दर्शकों ने कप्तान नवनीत गौतम को निशाना बनाया। उन्होंने नवनीत को टीम से बाहर करने के नारे लगाए। गौरतलब है कि गुलाबीनगर के नवनीत इस सत्र में अब तक अपने प्रदर्शन से प्रभावित नहीं कर पाए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो