scriptPro Volleyball League : कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने अहमदाबाद डिफेंडर्स को दी मात | Kochi Blue Spikers beat Ahmadabad in pro volleyball league | Patrika News

Pro Volleyball League : कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने अहमदाबाद डिफेंडर्स को दी मात

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2019 10:32:36 am

Submitted by:

Siddharth Rai

इस जीत की बदौलत कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स की टीम तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स के दो मैचों से अब चार अंक हो गए हैं। कालीकट हीरोज दो मैचों में चार अंकों के साथ शीर्ष पर है।

volleyball

Pro Volleyball League : कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने अहमदाबाद डिफेंडर्स को दी मात

नई दिल्ली। कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए बुधवार को अहमदाबाद डिफेंडर्स को हराकर प्रो वॉलीबॉल लीग में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने लीग के अपने दूसरे मुकाबले में अहमदाबाद डिफेंडर्स को 3-2 (10-15, 15-11, 11-15,15-12, 15-12) से पराजित किया।

इस जीत की बदौलत कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स की टीम तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स के दो मैचों से अब चार अंक हो गए हैं। कालीकट हीरोज दो मैचों में चार अंकों के साथ शीर्ष पर है। विजता कोच्चि के लिए ओलम्पिक स्वर्ण पदक विजेता डेविड ली ने 10 अंक बटोरे। वहीं, अहमदाबाद डिफेंडर्स की ओर से विक्टर सीसोएव शीर्ष स्कोरर रहे जिन्होंने 13 अंक अपने नाम किए।

यहां खेले गए मुकाबले में अहमदाबाद डिफेंडर्स ने पहला सेट 15-10 से अपने नाम किया। लेकिन कोच्चि ने दूसरे सेट में वापसी करते हुए 15-11 से सेट जीत लिया। अहमदाबाद ने तीसरा सेट 15-11 से जीतकर मुकाबले में 2-1 की बढ़त बना ली। लेकिन कोच्चि ने फिर शानदार वापसी करते हुए चौथा सेट 15-12 से जीतकर मुकाबले को 2-2 से बराबरी पर ला दिया। कोच्चि ने पांचवें और निर्णायक सेट को 15-12 से जीतकर 3-2 से मुकाबला अपने नाम कर लिया और लीग में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो