scriptइंग्लिश प्रीमियर लीग: लिवरपूल ने लिसेस्टर सिटी को 4-0 से दी मात | liverpool beat leicester city by 4-0 in english premier league | Patrika News
अन्य खेल

इंग्लिश प्रीमियर लीग: लिवरपूल ने लिसेस्टर सिटी को 4-0 से दी मात

– इस जीत के साथ ही लिवरपूल ( Liverpool ) ने दूसरे स्थान पर काबिज क्लब के बीच 13 अंकों की लीड ले ली है।

Dec 27, 2019 / 02:08 pm

Kapil Tiwari

liverpoll.jpg

नई दिल्ली। इंग्लिश प्रीमियर लीग ( English Premier League ) में गुरूवार को लिवरपूल ( Liverpool ) ने लिसेस्टर सिटी को 4-0 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही लिवरपूल ने दूसरे स्थान पर काबिज क्लब के बीच 13 अंकों की लीड ले ली है। रेड्स नाम से मशहूर इस टीम के 18 मैचों से अधिकतम 54 में से 52 अंक हो गए हैं। रेड्स ने अभी कतर में आयोजित क्लब विश्व कप खिताब जीता है।

मैनचेस्टर युनाइटेड ने न्यूकैसल युनाइटेड को हराया

गुरुवार को ही खेले गए एक अन्य मैच में मैनचेस्टर युनाइटेड ने न्यूकैसल युनाइटेड को 4-1 से हराया। इस जीत के साथ युनाइटेड को 19 मैचों से 28 अंक हो गए हैं और यह तालिका में सातवें स्थान पर विराजमान है।

चेल्सी और बॉर्नमाउथ के बीच हुआ ड्रॉ

इसी तरह, चेल्सी को बॉर्नमाउथ के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा। गनर्स नाम से मशहूर यह टीम 19 मैचों से 24 अंक लेकर तालिका में 11वें स्थान पर विराजमान है रेलीगेशन बैटल में आस्टन विला ने नॉर्विच सिटी को 1-0 से हराा और 18वें स्थान पर पहुंच गई। वेस्ट हैम युनाइटेड 17वें स्थान पर है। वॉटफोर्ड, जो कि तालिका में सबसे नीचे मौजूद है, ने छठे स्थान पर काबिज शेफील्ड युनाइटेड के साथ 1-1 से ड्रॉ खेला।

Home / Sports / Other Sports / इंग्लिश प्रीमियर लीग: लिवरपूल ने लिसेस्टर सिटी को 4-0 से दी मात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो