Maruti Suzuki Dakshin Dare: दूसरे दिन राणा ने की वापसी, युवा कुमार ने बाइक कटेगरी में दिखाया वर्चस्व

Maruti Suzuki Dakshin Dare:  दूसरे दिन राणा ने की वापसी, युवा कुमार ने बाइक कटेगरी में दिखाया वर्चस्व

Prabhanshu Ranjan | Publish: Sep, 05 2018 07:48:40 PM (IST) अन्य खेल

मारुति सुजुकी टीम के संदीप शर्मा और सुरेश राणा ने 10वीं मारुति सुजुकी दक्षिण डेयर रैली के दूसरे दिन मंगलवार को जोरदार वापसी करते हुए क्रमश: चौथा और छठा स्थान हासिल किया।बाइक कटेगरी में युवा कुमार ने अपना वर्चस्व कायम रखा है।

नई दिल्ली । मारुति सुजुकी टीम के संदीप शर्मा और सुरेश राणा ने 10वीं मारुति सुजुकी दक्षिण डेयर रैली के दूसरे दिन मंगलवार को जोरदार वापसी करते हुए क्रमश: चौथा और छठा स्थान हासिल किया।सुजुकी के संदीप ने अपने साथी चालक अनमोल रामपाल के साथ काफी आक्रामक ड्राइविंग दिखाई और तीन स्पेशल स्टेज और एक सुपर स्पेशल स्टेज को पूरा करने के लिए दो दिनों में तीन घंटे 35.05 मिनट समय निकाला।

कार पंक्चर होने के कारण राणा रह गए थे पीछे
10 बार के रेड डे हिमालय चैम्पियन और संदीप के टीम के साथी सुरेश राणा (चिराग ठाकुर के साथ) ने भी जोरदार प्रदर्शन करते हुए 11वें से छठा स्थान हासिल किया। पहले दिन सोमवार को राणा की कार पंक्चर हो गई थी और इस कारण वह काफी पीछे हो गए थे। दूसरे दिन राणा ने बेहतरीन वापसी करते हुए तीसरा सबसे अच्छा समय निकाला।

दूसरे दिन राणा ने की वापसी
दूसरे दिन की रेस के बाद राणा ने कहा, ‘‘मेरी शुरुआत अच्छी नहीं रही थी लेकिन खिताब की दौड़ में वापसी करके मैं खुश हूं। मेरी टीम (मारुति सुजुकी) को मुझसे काफी उम्मीदें हैं और मैं भी लगातार सुधार को लेकर आशान्वित हूं। मैं खिताब तक पहुंचने के लिए पुरजोर कोशिश जारी रखूंगा।’’तीन बार के एशिया पैसेफिक रैली चैम्पियनशिप विजेता गौरव गिल ने दूसरे दिन भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान बरकरार रखा है। महेंद्रा एडवेंचर टीम के गौरव गिल ने अपने साथी चालक मूसा शरीफ के साथ तीन स्पेशल स्टेज और एक सुपर स्पेशल स्टेज के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन किया।

तीन घंटे 26.03 मिनट के साथ पाया दूसरा स्थान
गौरव के टीम के साथी फिलिपोस मथाई ने अपने नेवीगेटर पीवीएस मूर्थी के साथ मिलकर तीन घंटे 26.03 मिनट के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। महेंद्रा एडवेंचर टीम के अन्य चालक अमित्राजीत घोष अपने साथी चालक अश्विन नाइक के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं। सुबह के समय इन चालकों को छह मिनट गंवाने पड़े और इसी कारण ये दूसरे से तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं।

बाइक कटेगरी में कुमार का वर्चस्व
बाइक कटेगरी में युवा कुमार ने अपना वर्चस्व कायम रखा है। युवा ने दिन के दो स्टेज जीते और तीसरे में दूसरे स्थान पर रहे। आकाश और विश्वास क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं।टीडीएस कटेगरी में प्रमोद विग और प्रकाश विग पहले स्थान पर आ गए हैं। दूसरी ओर, संतोष और नागराजन को दूसरा स्थान मिला है। श्रीकांत और रघुरामन तीसरे स्थान पर हैं।

Ad Block is Banned