scriptpro kabaddi league : मुंबई ने यूपी को 41-24 से दी मात | mumbai beat uttarpradesh by 41-24 in pro kabaddi league | Patrika News
अन्य खेल

pro kabaddi league : मुंबई ने यूपी को 41-24 से दी मात

अपने घर एनएससीआई इंडोर स्टेडियम में खेल रही मुंबई को यूपी ने पहले हाफ में अच्छी चुनौती दी लेकिन दूसरे हाफ में मेजबान टीम ने यूपी को हावी नहीं होने दिया।

Nov 14, 2018 / 11:47 am

Siddharth Rai

pkl

pro kabaddi league : मुंबई ने यूपी को 41-24 से दी मात

नई दिल्ली। मुंबई ने दूसरे हाफ में एकतरफा खेल दिखाते हुए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में मंगलवार को यूपी योद्धा को 41-24 से हरा दिया। अपने घर एनएससीआई इंडोर स्टेडियम में खेल रही मुंबई को यूपी ने पहले हाफ में अच्छी चुनौती दी लेकिन दूसरे हाफ में मेजबान टीम ने यूपी को हावी नहीं होने दिया।
पहले हाफ की समाप्ति तक मुंबई की टीम 15-14 के मामूली अंतर से आगे थी। दूसरे हाफ में मेजबान टीम ने यूपी को कभी भी अपनी बराबरी पर नहीं आने दिया और मैच का अंत होते-होते अंकों के अंतर को इतना बड़ा दिया कि यूपी वापसी नहीं कर पाई। मुंबई के लिए सिद्धार्थ देसाई, दर्शन कादियान और सुरेंदर सिंह ने सात-सात अंक लिए। डिफेंडर फजल अत्राचली ने छह अंक लेकर मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाई।
रेड से मुंबई ने 15 तो टैकल से 18 अंक बटोरे। उसने तीन बार यूपी को ऑल आउट कर छह अंक अपने खाते में डाले तो वहीं दो अतिरिक्त अंक भी अपने नाम किए। वहीं यूपी ने रेड से 10 तो टैकल से 13 अंक लिए। एक अतिरिक्त अंक भी उसके हिस्से आया। यूपी के लिए नरेंदर और सचिन कुमार ने पांच-पांच अंक लिया। श्रीकांत जाधव ने चार अंक अपने नाम किए।

Home / Sports / Other Sports / pro kabaddi league : मुंबई ने यूपी को 41-24 से दी मात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो