scriptप्रो रेसलिंग लीग में हरियाणा को रौंदकर मुंबई अंक तालिका में टॉप पर | Mumbai Garuda Beat Haryana Hammers to Extend Their Winning Run | Patrika News
अन्य खेल

प्रो रेसलिंग लीग में हरियाणा को रौंदकर मुंबई अंक तालिका में टॉप पर

मुंबई गरुड के पहलवानों ने अपना विजय रथ अभियान जारी रखते हुए हरियाणा को 4-3 से रौंदा

Dec 25, 2015 / 03:49 pm

भूप सिंह

Pro Wrestling League

Pro Wrestling League

बेंगलुरु। मुंबई गरुड के पहलवानों ने अपना विजय रथ अभियान जारी रखते हुए स्टार पहलवान योगेश्वर दत्त के बिना उतरे हरियाणा हैमर्स को गुरुवार को 4-3 से हराकर प्रो रेसलिंग लीग में लगातार पांचवीं जीत हासिल करने में सफल हुए। और इसी चलते तालिका में शीर्षस्थान पर बने हुए है। हरियाणा हैमर्स के आइकन और स्टार पहलवान योगेश्वर प्रैक्टिस में चोट लगने की वजह से इस मुकाबले में नहीं खेल सके थे।

उनका 65 किग्रा वर्ग का मैच ब्लॉक रहा जिसमें उन्हें अपने प्रतिदवंद्धी अमित धनखड़ का सामना करना था। योगेश्वर के नहीं उतरने के कारण हरियाणा को करारा झटका लगा और उसने यह मुकाबला अपने हाथो से गंवा दिया। 
 
मुंबई की टीम लीग में 5 में 5 मुकाबले अपने नाम कर तालिका में टॉप पर रही और अब शुक्रवार को दिल्ली के केडी जाधव स्टेडियम में होने वाले पहले सेमीफाइनल में उसका सामना चौथे नंबर की टीम बेंगलुरु योद्धा से होगा। दूसरा सेमीफाइनल कल यानि कि शनिवार को होगा जिसमें दूसरे नंबर की टीम हरियाणा हैमर्स का मुकाबला तीसरे नंबर की टीम पंजाब रॉयल्स के साथ होगा। 

हरियाणा के लिए वलेरी ने ओडीकाद्जे एलिजबार को 2-1 से, लिवान लोपेज ने प्रदीप को 11-0 से और ओक्साना हरहेल ने साक्षी मलिक को 4-2 से करारी हार का सामना कराया। योगेश्वर दत्त में मुकाबले तो नहीं खेल लेकिन अपनी टीम का उत्साहवर्धन करने के लिए बेहद प्रयास किया।

Home / Sports / Other Sports / प्रो रेसलिंग लीग में हरियाणा को रौंदकर मुंबई अंक तालिका में टॉप पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो