एशियाई खेलों में स्वर्ण जीतने वाले ओलंपियन रोविंग खिलाड़ी दत्तू पर पत्नी ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

एशियाई खेलों में स्वर्ण जीतने वाले ओलंपियन रोविंग खिलाड़ी दत्तू पर पत्नी ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

Mazkoor Alam | Publish: May, 17 2019 10:35:52 PM (IST) अन्य खेल

  • रियो ओलंपिक 2016 में ले चुके हैं भाग
  • 2018 एशियन गेम्स में भारत को दिला चुके हैं स्वर्ण पदक
  • भारतीय वायुसेना में करते हैं काम

नासिक : एशियन गेम्स में भारत को गोल्ड दिलाने भारत के मशहूर रोविंग खिलाड़ी दत्तु बबन भोकनाल पर उनकी पत्नी आशा दत्तू भोकनाल ने उन पर दहेज उत्पीड़न और मानसिक शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने इससे संबंधित शिकायत भी पुलिस में दर्ज कराई है। हालांकि भोकनाल के परिवार वालों उनकी ने हालांकि आशा द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत बताया है। इस बात की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बबन की पत्नी आशा दत्तू भोकनाल ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल वे मामले की जांच कर रहे हैं। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।

वायुसेना में कार्यरत हैं भोकनाल

ओलंपियन भोकनाल पुणे में भारतीय सेना में कार्यरत हैं। आशा ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह बबन से पहली बार 2015 में मिली थीं। इसके बाद वह दोस्त बने और फिर दोनों के बीच प्यार हुआ और उन्होंने पुणे के मंदिर में चुपके से शादी की। बाद में दोनों के परिवारों ने मिल कर उन दोनों की औपचारिक शादी करवाई। लेकिन शादी के कुछ महीने बाद से ही बबन उन्हें प्रताड़ित करने लगे और यह सिलसिला 15 महीने से चल रहा है।

ओलंपियन 2018 एशियाई खेलों में जीत चुके हैं सोना

दत्तू भारत की ओर से रोविंग में 2016 रियो ओलंपिक में भाग ले चुके हैं। वह भारत के सिर्फ नवें रोवर हैं, जिन्होंने ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। इसके अलावा वह 2018 एशियन गेम्स में भारत के लिए सोना जीत चुके हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned