scriptएशियाई खेलों में स्वर्ण जीतने वाले ओलंपियन रोविंग खिलाड़ी दत्तू पर पत्नी ने लगाया उत्पीड़न का आरोप | Olympian Rowing player Dattu charfed for harassing his wife | Patrika News

एशियाई खेलों में स्वर्ण जीतने वाले ओलंपियन रोविंग खिलाड़ी दत्तू पर पत्नी ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: May 17, 2019 10:35:51 pm

Submitted by:

Mazkoor

रियो ओलंपिक 2016 में ले चुके हैं भाग
2018 एशियन गेम्स में भारत को दिला चुके हैं स्वर्ण पदक
भारतीय वायुसेना में करते हैं काम

dattu baban bhokanal

एशियाई खेलों में स्वर्ण जीतने वाले ओलंपियन रोविंग खिलाड़ी दत्तू पर पत्नी ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

नासिक : एशियन गेम्स में भारत को गोल्ड दिलाने भारत के मशहूर रोविंग खिलाड़ी दत्तु बबन भोकनाल पर उनकी पत्नी आशा दत्तू भोकनाल ने उन पर दहेज उत्पीड़न और मानसिक शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने इससे संबंधित शिकायत भी पुलिस में दर्ज कराई है। हालांकि भोकनाल के परिवार वालों उनकी ने हालांकि आशा द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत बताया है। इस बात की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बबन की पत्नी आशा दत्तू भोकनाल ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल वे मामले की जांच कर रहे हैं। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।

वायुसेना में कार्यरत हैं भोकनाल

ओलंपियन भोकनाल पुणे में भारतीय सेना में कार्यरत हैं। आशा ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह बबन से पहली बार 2015 में मिली थीं। इसके बाद वह दोस्त बने और फिर दोनों के बीच प्यार हुआ और उन्होंने पुणे के मंदिर में चुपके से शादी की। बाद में दोनों के परिवारों ने मिल कर उन दोनों की औपचारिक शादी करवाई। लेकिन शादी के कुछ महीने बाद से ही बबन उन्हें प्रताड़ित करने लगे और यह सिलसिला 15 महीने से चल रहा है।

ओलंपियन 2018 एशियाई खेलों में जीत चुके हैं सोना

दत्तू भारत की ओर से रोविंग में 2016 रियो ओलंपिक में भाग ले चुके हैं। वह भारत के सिर्फ नवें रोवर हैं, जिन्होंने ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। इसके अलावा वह 2018 एशियन गेम्स में भारत के लिए सोना जीत चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो