पटना पाइरेट्स ने तेलुगू टाइटंस को 35-29 से पीटा

पटना पाइरेट्स ने तेलुगू टाइटंस को 35-29 से पीटा
Patna Pirates

Nikhil Sharma | Publish: Jul, 30 2017 02:50:00 PM (IST) अन्य खेल

गत चैंपियन पटना पाइरेट्स ने तेलुगू टाइटंस को 35-29 से हराकर वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की। यहां गाचीबावली स्टेडियम में शनिवार रात खेले गए मुकाबले में दोनों टीमों के बीच शुरू से ही जबर्दस्त संघर्ष देखने को देखने को मिला। लेकिन इस रोमांचक मुकाबले में बाजी गत चैंपियन पटना के हाथ लगी।

हैदराबाद। पटना की जीत में प्रदीप नरवाल की अहम भूमिका रही जिन्होंने रेड से 15 अंक बटोरे। नरवाल के अलावा विशाल माने ने तीन और तनीष तथा जवाहर डागर को ने दो-दो अंक जुटाए।

तेलुगू की टीम एक समय 21-18 से आगे थे, लेकिन 26वें मिनट में पटना ने दो अंक हासिल किए और फिर एक और अंक लेकर स्कोर 21-21 से बराबर कर लिया।

तेलुगू की टीम ने एक बार फिर 25-23 की बढ़त बनाई। लेकिन 34वें मिनट में नरवाल ने सफल रेड मारते हुए दो अंक हासिल किए और अपनी टीम को 27-25 की बढ़त दिला दी।

तेलुगू की टीम मुकाबले में फिर वापसी नहीं कर पाई और 29-35 से मैच गंवा बैठी। पटना की टीम ने रेड से रेड से 22, टेकल से 10, ऑलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक भी हासिल किया। वहीं तेलुगू की टीम ने रेड से 18, टेकल से आठ, ऑलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक हासिल किया। एजाज वार्ता नननन
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned