scriptप्रो कबड्डी लीग: दबंग दिल्ली ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत, तमिल थलाइवाज को 30-29 से हराया | Pro Kabaddi League Dabang Delhi Continue 2nd Victory | Patrika News

प्रो कबड्डी लीग: दबंग दिल्ली ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत, तमिल थलाइवाज को 30-29 से हराया

locationनई दिल्लीPublished: Jul 26, 2019 09:15:40 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

प्रो कबड्डी लीग ( Pro Kabaddi League ) के 9वें मैच में दबंग दिल्ली ( Dabang Delhi ) ने तमिल थलाइवाज ( Tamil Thalaivas ) को 30-29 से हराया।

Pro Kabaddi League

हैदराबाद। प्रो कबड्डी लीग में गुरुवार को दबंग दिल्ली का मुकाबला तमिल थलाइवाज से था। दिल्ली की टीम ने लगातार दूसरी जीत दर्ज करते हुए तमिल थलाइवाज को 1 पॉइंट के अंतर से हरा दिया। इस मैच में तमिल थलाइवाज को मंजीत छिल्लर की गलती का नतीजा भुगतना पड़ा और मैच 30-29 से गंवा दिया। आपको बता दें कि मंजीत छिल्लर प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा टैकल प्वाइंट्स का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले खिलाड़ी हैं।

मंजीत छिल्लर की ये गलती पड़ी तमिल थलाइवाज को भारी

तमिल थलाइवाज की टीम पहले हाफ में 18-11 से आगे थी, लेकिन दूसरे हाफ के आखिरी मिनट में दिल्ली ने शानदार वापसी की और स्कोर को 29-29 से बराबर कर लिया मैच के अंतिम रेड में दिल्ली के नवीन कुमार थे, लेकिन तमिल थलाइवाज के मंजीत छिल्लर का पैर लाइन से बाहर (सेल्फ आउट) चला गया और दिल्ली को एक महत्वपूर्ण तथा मैच जिताऊ प्वाइंट मिल गया। दिल्ली ने 30-29 से रोमांचक जीत दर्ज कर ली।

PKL : जयपुर पिंक पैंथर्स की दमदार शुरुआत, हरियाणा ने पुनेरी पल्टन को पीटा

दिल्ली के लिए किसने लिए कितने अंक

इस सीजन में दबंग दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत है जबकि तमिल को दो मैचों में पहली हार का सामन करना पड़ा है। दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने आठ और मेराज शेख ने छह जबकि कप्तान जोगिदर नरवाल ने चार अंक लिए। टीम को रेड से 13, टैकल से नौ, आलआउट से दो और छह अतिरिक्त अंक मिले।

तमिल थलाइवाज के लिए राहुल चौधरी ने सात, अजय ठाकुर ने पांच और मंजीत छिल्लर ने पांच अंक लिए। टीम को रेड से 12, टैकल से आठ, आलआउट से दो और चार अतिरिक्त अंक मिले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो