प्रो कबड्डी लीग : बंगाल की एक और हार, मुम्बा ने दी मात

प्रो कबड्डी लीग : बंगाल की एक और हार, मुम्बा ने दी मात

| Publish: Sep, 07 2017 03:50:00 AM (IST) अन्य खेल

प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में बंगाल वॉरियर्स के हार का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है।

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में बंगाल वॉरियर्स के हार का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। बुधवार को खेले गए मुकाबले में टीम को अपने मैदान में एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। नेताजी सुभाषचंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में यू-मुम्बा ने बंगाल को 37-31 से मात दी। मुम्बा के लिए कप्तान अनूप कुमार ने 13 अंक लिए जबकि बंगाल के लिए मनिंदर सिंह ने 12 अंक जुटाए। आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को खेले गए मुकाबले में बंगाल की टीम को हरियाणा स्टीलर्स ने मात दी थी। बंगाल की टीम कल के मैच की अपेक्षा ज्यादा संतुलित दिख रही थी। लेकिन वह जीत मुकम्मल कर पाने में नाकाम रही। 

अच्छी शुरुआत के बाद पिछड़ती गई बंगाल की टीम 

बंगाल ने अच्छी शुरुआत करते हुए 3-1 की बढ़त ले ली थी, लेकिन मुम्बा ने श्रीकांत जाधव की सफल रेड और मनिंदर की रेड को असफल करते हुए स्कोर बराबर कर लिया। अगले ही पर काशिलिंग अदाके ने मुम्बा को 4-3 से आगे कर दिया, लेकिन तुरंत विनोद कुमार ने सफल रेड मारते हुए स्कोर बराबर कर दिया। हालांकि यहां से बंगाल की टीम पिछड़ती चली गई और वह हाफ टाइम तक अंकों के अंतर को कम नहीं कर पाई।

मुम्बी ने कसा शिकंजा

मुम्बी की टीम हाफ टाइम में 15-12 की बढ़त के साथ गई। दूसरे हाफ की शुरुआत बंगाल ने अच्छी की और लगातर दो अंक लेकर बराबरी करनी चाही, लेकिन 22वें मिनट में मनिंदर की रेड को असफल करते हुए मुम्बा ने दो अंक हासिल किए और स्कोर 17-14 कर लिया और श्रीकांत ने 23वें मिनट में सफल रेड डालते हुए तीन अंक लिए और मुम्बा को 20-14 की बढ़त दिला दी। मुम्बा की टीम 31-19 से आगे थी। अंतिम मिनटों में बंगाल ने कोशिशें बहुत की, लेकिन वह सिर्फ हार के अंतर को कम कर सकी और घर में लगातार दूसरा मैच हार गई। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned