प्रो कबड्डी लीग: मुंबा और हरियाणा ने हासिल की जीत

PRABHANSHU RANJAN

Publish: Sep, 10 2017 02:45:00 (IST)

Other Sports
प्रो कबड्डी लीग: मुंबा और हरियाणा ने हासिल की जीत

प्रो कबड्डी लीग में शनिवार को हुए मुकाबलों में यू मुंबा और हरियाणा ने जीत हासिल की।

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग में शनिवार को दो मुकाबले खेले गए। दिन के पहले मुकाबले में पटना पाइरेट्स की भिड़ंत यू मुंबा से हुई। जिसमें मुबंई की टीम ने पटना को मात देने में कामयाबी हासिल की। जबकि दिन के दूसरे मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स का सामना बेंगलुरु बुल्स से हुआ। सोनीपत में खेले गए इस मुकाबले में हरियाणा की टीम को बेंगलुरु पर जीत हासिल हुई। दिन के दोनों मैच काफी रोमांचक रहे। मुबंई की टीम इस जीत के साथ ही अपने पुल में दूसरे नंबर पर आ गई है। हालांकि हार के बावजूद पटना की टीम अभी भी दूसरे स्थान पर काबिज है।

पटना और मुबंई के बीच मुकाबला
इस मुकाबले में पटना की टीम संघर्ष करती नजर आई। मुबंई की टीम ने मैच में शुरुआत से ही बढ़त बना ली थी। हालांकि दूसरे हाफ की शुरुआत में पटना पाइरेट्स ने जबरदस्त पलटवार किया। लेकिन पटना की टीम ज्यादा देर तक मुबंई पर अपना दवाब नहीं रखा सकी। थोड़ी ही देर बाद मुंबा की टीम ने मैच पर फिर से पकड़ बना ली। जिसे पटना अंत तक कम कर पाने में नाकाम रही। मुंबा ने इस मैच को 51-41 से अपने नाम किया।

 

pro kabaddi league

हरियाणा ने घर में हासिल की पहली जीत
दिन के दूसरे मुकाबले में हरियाणा का सामना बेंगलुरु बुल्स से था। मैच में हरियाणा की टीम ने गजब का खेल दिखाते हुए मुकाबले को अपने नाम करने में कामयाबी पाई। बता दें कि यह हरियाणा की घर में पहली जीत है। इससे पहले पटना के साथ खेला गया मुकाबला टाई पर छूटा था। हरियाणा की ओर से जीत के हीरो प्रशांत कुमार रहे। प्रशांत ने टीम के लिए 16 अंक जुटाया। शुरुआत में दोनों टीम लगभग बराबरी पर थी। लेकिन जल्द ही हरियाणा की टीम ने अपनी पकड़ मजबूत करनी शुरू की। जिससे वह मुकाबले को 38-31 के अंतर से अपने नाम करने में कामयाब रही। अंक तालिका में भी बेंगलुरु 23 अंक के साथ जोन-बी में पाचवें स्थान पर है, जबकि हरियाणा की टीम जोन-ए में फिलहाल तीसरे नंबर काबिज है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned