scriptप्रो कबड्डी : पुनेरी पल्टन और दबंग दिल्ली का मैच टाई | Pro Kabaddi: Puneri Paltan and Dabang Delhi Match Tie | Patrika News

प्रो कबड्डी : पुनेरी पल्टन और दबंग दिल्ली का मैच टाई

Published: Jun 28, 2016 11:49:00 pm

मंगलवार को पुनेरी पल्टन और दबंग दिल्ली के बीच खेला गया मैच बेहद रोमांचक मोड़ पर आ कर 27-27 से टाई हो गया।

Puneri Paltan and Dabang Delhi

Puneri Paltan and Dabang Delhi

मुंबई। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण में मंगलवार को पुनेरी पल्टन और दबंग दिल्ली के बीच खेला गया मैच बेहद रोमांचक मोड़ पर आ कर 27-27 से टाई हो गया। यह इस संस्करण का पहला टाई मैच है। दिल्ली की टीम शुरुआत में पुनेरी पल्टन से काफी पीछे चल रही थी, लेकिन अंत में उसने शानदार वापसी की। एक समय वह पहले हाफ में 14-8 से पीछे थी, लेकिन पहला हाफ खत्म होते-होते उसने स्कोर 15-13 कर लिया और सिर्फ दो अंक से ही पीछे रही।

दूसरे हाफ का हर एक पल रोमांच से भरा था। दो अंक से पीछ चल रही दिल्ली ने दूसरे हाफ में पहले 18-18 से बराबरी की। यहां से दोनों टीमों ने किसी को भी आगे नहीं बढऩे दिया और लगतार अंक हासिल करती रहीं। कभी एक टीम बढ़त बनाती तो दूसरी टीम अगले ही पल बराबरी कर लेती। इसी कारण दर्शकों को चौथे संस्करण में पहला टाई मैच देखने को मिला।

बेस्ट रेडर ऑफ द मैच का खिताब पुनेरी पल्टन के दीपक हुड्डा को मिला। वहीं, बेस्ट डिफेंडर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिल्ली के सचिन सिंघाड़े को मिला। दिल्ली के लिए खेलने वाले मिराज शेख को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

पुनेरी पल्टन को इस मैच में 18 रेड अंक मिले और दिल्ली को 14 अंक मिले। टैकल अंक में दिल्ली की टीम आगे रही। उसे 10 अंक मिले और पुनेरी पल्टन को सात अंक मिले। ऑल आउट अंक में दोनों टीमें दो-दो अंक के साथ बराबरी पर रहीं। पुनेरी की टीम एक भी अतिरिक्त अंक हासिल नहीं कर पाई, वहीं दिल्ली को एक अतिरिक्त अंक मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो