script

मदर टेरेसा से नहीं, अमेरिका की पोर्न स्टार से इंस्पायर्ड हैं रामगोपाल वर्मा

Published: Nov 30, 2015 05:11:00 pm

Submitted by:

Nidhi Sharma

बॉलीवुड फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं। हाल ही में उनकी ऑटोबायोग्राफी गंस एंड थाइस का

बॉलीवुड फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं। हाल ही में उनकी ऑटोबायोग्राफी गंस एंड थाइस का : द स्टोरी ऑफ माई लाइफ का लॉन्चिंग इवेंट रखा गया।

जहां उन्होंने कहा कि वे अपनी लाइफ में मदर टेरेसा से नहीं, बल्कि पोर्न स्टार टोरी ब्लैक से प्रेरित रहे हैं।


वर्मा ने कहा कि मैं मदर टेरेसा को नहीं जानता हूं, क्योंकि मैंने चैरिटी या कल्याण के लिए काम नहीं किया है। इसलिए मैं मदर टेरेसा से ज्यादा पोर्न स्टार टोरी ब्लैक से इंस्पायर्ड रहा हूं।
tori black

कौन है टोरी ब्लैक
टोरी ब्लैक एक अमरीकी पोर्न स्टार्स हैं। वर्मा के मुताबिक मैंने टोरी ब्लैक का एक इंटरव्यू देखा था, जिसमें उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में आने के अपने फैसले के बारे में बताया था। मैंने इससे ज्यादा साफगोई नहीं देखी। लोग पोर्न इंडस्ट्री में काम करने वालों का हीन दृष्टि से देखते हैं। ऐसे में खुद को पोर्न इंडस्ट्री से होने की बात कबूल करने में काफी हिम्मत चाहिए। मुझे ये स्वीकार करने में कोई समस्या नहीं है कि मैं पोर्न देखता हूं।

ram gopal varma
श्रीदेवी की थाइस पर रखा बुक का नाम
जब उनकी ऑटोबायोग्राफी के नाम पर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी बुक का नाम एक सवाल का जवाब देते वक्त सूझा। रामू से सवाल किया गया था कि वे सिनेमा में क्यों आए? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि अमिताभ बच्चन की फिल्म दीवार में उनके हाथ में गन और श्रीदेवी की फिल्म हिम्मतवाला में उनकी थाइस (जांघ) ने उन्हें सिनेमा में आने के लिए प्रेरित किया था।
tori black

ट्रेंडिंग वीडियो