प्रो रेसलिंग लीग स्थगित

प्रो रेसलिंग लीग स्थगित

नोटबंदी से फ्रेंचाइजी और स्टेकहोल्डर्स की प्लानिंग बिगड़ गई इसलिए पीडब्ल्यूएल 2 स्थगित कर दिया गया है। अनुमान है कि लीग दिसंबर के अंतिम सप्ताह में हो।

नई दिल्ली। नोटबंदी के देशव्यापी अभियान के चलते प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) का दूसरा संस्करण स्थगित कर दिया गया है। लीग का दूसरा सीजन 15 दिसंबर से शुरू होने वाला था।  इसकी नई तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी। लीग का पहला संस्करण 2015 में आयोजित किया गया था जिसे मुंबई गरुड़ा ने जीता। लीग के प्रमोटर विशाल गुरनानी ने कहा कि नोटबंदी की वजह से लीग की फ्रेंचाइजी और स्टेकहोल्डर्स की प्लानिंग बिगड़ गई। अब इन्हें दोबारा प्लानिंग के लिए कुछ और समय चाहिए। अनुमान है कि लीग दिसंबर के अंतिम सप्ताह में हो। खिलाड़ियों की नीलामी नवंबर में होने वाली थी। अब यह टूर्नामेंट से 15 दिन पहले होगी।

नहीं बढ़ेंगी टीमें
गुरनानी ने बताया कि पहले संस्करण की तरह ही इस बार भी छह फ्रेंचाइजी टीमें लीग में शिरकत करेंगी। हालांकि हमारी योजना दो टीमें बढ़ाने पर थी लेकिन यह सफल नहीं हुई।  बेंगलुरु की फ्रेंचाइजी बेंगलुरु योद्धास हालांकि टूर्नामेंट से हट गई है क्योंकि उसके टैक्स वगैरह क्लियर नहीं हो पाए थे। उसकी जगह जयपुर की फ्रेंचाइजी शामिल हुई है। दिल्ली और उत्तर प्रदेश की टीमों के मालिक भी बदल गए हैं। गुरनानी ने कहा कि टूर्नामेंट की तारीखें आगे खिसकने के बावजूद शीर्ष विदेशी और भारतीय पहलवानों ने टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की पुष्टि कर दी है।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned