फुटबॉल : चोटिल होकर बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप क्वालिफायर मुकाबले से बाहर हुए राहुल भेके

ट्वीट के जरिये इस खिलाड़ी के चोटिल होने की जानकारी दी गई है। इस ट्वीट में यह नहीं बताया गया है कि राहुल भेके को चोट कैसे लगी है।

By: Mazkoor

Updated: 02 Oct 2019, 09:21 PM IST

नई दिल्ली : भारतीय फुटबॉल टीम के स्टार रक्षक राहुल भेके फीफा विश्व कप क्वालिफायर मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे। वह चोटिल होने के कारण भारतीय टीम से बाहर हो गए हैं। इसकी जानकारी बुधवार को अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने दी।

एआईएफएफ ने ट्वीट कर दी जानकारी

एआईएफएफ ने राहुल भेके के चोटिल होने की जानकारी ट्वीट कर दी। उसने बताया कि चोट के कारण राहुल भेके बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले फीफा विश्व कप क्वालिफायर मुकाबले से बाहर हो गए हैं। वह मैच से पहले लगाए जाने वाले अभ्यास शिविर में भी हिस्सा नहीं लेंगे। हालांकि उनकी जगह कौन लेगा इस बारे में इस ट्वीट में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसके अलावा भेके को चोट क्या है और कैसे लगी, इस ट्वीट में इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

गुवाहाटी में लगाया जाएगा अभ्यास शिविर

भारतीय फुटबॉल टीम का अभ्यास शिविर गुवाहाटी में लगाया जाएगा। टीम के कोच इगोर स्टीमाक ने इसके लिए 29 सदस्यीय टीम चुनी थी। इस टीम में राहुल को भी शामिल किया गया था। बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच विश्व कप क्वालिफायर मुकाबला 15 अक्टूबर को कोलकाता के विवेकानंद युवा भारती क्रीड़ांगन में होना है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned