scriptवीडियो के जरिए राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने रितिक, कोहली और साइना नेहवाल को इस बात के लिए किया चैलेंज | Patrika News

वीडियो के जरिए राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने रितिक, कोहली और साइना नेहवाल को इस बात के लिए किया चैलेंज

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2018 04:47:06 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

उन्होंने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें राठौर रितिक, कोहली और साइना नेहवाल को फिटनेस को लेकर चैलेंज करते नज़र आ रहे हैं।

rathore

वीडियो के जरिए राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने रितिक, कोहली और साइना नेहवाल को इस बात के लिए किया चैलेंज

नई दिल्ली। केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने एक वीडियो के जरिए अभिनेता रितिक रोशन, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को एक चैलेंज दिया है। जी हां उन्होंने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें राठौर रितिक, कोहली और साइना नेहवाल को फिटनेस को लेकर चैलेंज करते नज़र आ रहे हैं।
नरेंद्र मोदी की ऊर्जा की तारीफ की
राठौर का देश में फिटनेस को बढ़ावा देने का ये अनोखा तरीका है। राठौर द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो की हर तरफ तारीफ हो रही है । साथ ही राठौर ने इस वीडियो में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की ऊर्जा से प्रभावित होने की बात कही है। राठौर का कहना हैं प्रधान मंत्री दिन रात काम करते हैं और वे चाहते हैं के पूरा देश फिट रहे।
https://twitter.com/hashtag/HumFitTohIndiaFit?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करने को कहा
इसके अलावा राठौर ने लोगो से दरखास्त की हैं के वे व्यायाम करते हुए अपना विडियो बनाकर सोशल मीडिया पोस्ट करें। राठौर ने इसके लिए ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ का स्लोगन भी दिया है। ट्वीट करते हुए उन्होंने इस मुहिम में रितिक, साइना और कोहली को नॉमिनेट किया है। लोग न सिर्फ सोशल मीडिया पर राठौड़ की मुहिम की सराहना कर रहे हैं बल्कि लोगों ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो भी पोस्ट करना शुरू कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो