scriptग्रेट सचिन ने उत्साह बढ़ाया, अब तो पूरा रियो जीत लूंगी : विनेश | Sachin encouraged me, now will win medal at Rio Olympics : Vinesh | Patrika News

ग्रेट सचिन ने उत्साह बढ़ाया, अब तो पूरा रियो जीत लूंगी : विनेश

Published: Jun 20, 2016 11:50:00 pm

सचिन तेंदुलकर ने एक कैंपेन के तहत भारतीय कुश्ती की इस नई सनसनी को रियो ओलंपिक में पदक का बड़ा दावेदार बताते हुए उनकी जमकर तारीफ की है

Vinesh Phogat

Vinesh Phogat

– भारतीय कुश्ती की सबसे बड़ी सनसनी मानी जा रही हरियाणवी पहलवान हैं मास्टर ब्लास्टर के ट्वीट से बेहद खुश
– बुल्गारिया में जमकर मेहनत में जुटी हुई हैं इस समय भारतीय कुश्ती दल के अन्य सदस्यों के साथ विनेश

कुलदीप पंवार, नई दिल्ली

भारतीय महिला कुश्ती का ट्रेडमार्क बन गई फोगाट बहनों में सबसे छोटी विनेश फोगाट का उत्साह इन दिनों सातवें आसमान पर है। इस उत्साह का कारण है, बुल्गारिया में भारतीय कुश्ती दल के अन्य सदस्यों के साथ जमकर मेहनत कर रही विनेश को क्रिकेट के देवता सचिन तेंदुलकर की तरफ से तारीफ मिलना। सचिन तेंदुलकर ने एक कैंपेन के तहत भारतीय कुश्ती की इस नई सनसनी को रियो ओलंपिक में पदक का बड़ा दावेदार बताते हुए उनकी जमकर तारीफ की है। बुल्गारिया से “पत्रिका” के साथ बातचीत में विनेश ने बताया कि वह इसे अपने लिए बहुत बड़ा तोहफा मान रही हैं और उनका कहना है कि इससे बड़े उत्साह की बदौलत रियो ओलंपिक में वह स्वर्ण पदक जीतने के लिए पूरा जोर लगा देंगी।

सचिन ने ट्वीट किया था वीडियो
एक कैंपेन के तहत रियो जाने वाले एथलीटों का उत्साह बढ़ा रहे सचिन तेंदुलकर ने विनेश फोगाट के साथ इस सिलसिले में एक वीडियो शूट किया था। इस वीडियो को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए ट्वीट में फिर से विनेश की तारीफ की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “रेसलिंग सिर्फ लडक़ों का खेल नहीं है, लड़कियों में भी बहुत दम है विनेश फोगाट”।

https://twitter.com/hashtag/AgainstAllOdds?src=hash


इतने बड़े स्टार का साथ मिलना बहुत बड़ी बात
बुल्गारिया से फोन पर विनेश ने सचिन के ट्वीट पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जैसे सचिन सर ने रेसलिंग को और ओलंपिक में जाने वाले खिलाडिय़ों को सपोर्ट किया है तो बहुत अच्छा लग रहा है। इतने बड़े स्टार का साथ मिलना बहुत बड़ी बात है और अब मैं पूरा दम लगा दूंगी उनकी और देश की उम्मीद पर खरा उतरने के लिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो