सायना नेहवाल ने अपनी बायोपिक के लिए परिणीति चोपड़ा समेत पूरी टीम को दी बधाई

सायना नेहवाल ने अपनी बायोपिक के लिए परिणीति चोपड़ा समेत पूरी टीम को दी बधाई

Mazkoor Alam | Updated: 07 Oct 2019, 07:49:21 PM (IST) अन्य खेल

सायना नेहवाल ने अपनी बायोपिक बनाने वाली पूरी टीम को बधाई देते हुए लिखा है कि उन्हें भी इस साझा यात्रा का इंतजार है।

मुम्बई : भारत को पहली बार ओलंपिक में बैडमिंटन का मेडल दिलाने वाले महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल की जीवन पर फिल्म बन रही है। इस फिल्म में सायना का किरदार परिणीति चोपड़ा निभा रही हैं। नेहवाल ने अपने जीवन पर बन रही फिल्म में अपना किरदार निभाने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को इसके लिए बधाई दी है।

ट्वीट कर दी बधाई

सायना नेहवाल ने ट्वीट कर परिणीति चोपड़ा की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में उन्होंने अपने हाथ में शटल पकड़ रखा है। सायना यह तस्वीर ट्वीट कर लिखा है- इस साझा यात्रा का बेसब्री से इंतजार है। पूरी टीम को बधाई। उन्होंने अपना यह ट्वीट परिणीति चोपड़ा समेत टी-सीरीज, निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक अमोल गुप्ते को भी शेयर किया है।

 

 

परिणीति ने भी इंस्टाग्राम पर की थी एक तस्वीर शेयर

बता दें कि इससे पहले परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म से संबंधित अपनी एक तस्वीर डाली थी। इसमें वह बैडमिंटन कोर्ट में बैठी हैं और रूमाल से पसीना पोछ रही हैं। बगल में बैडमिंटन रैकेट पड़ा है। बता दें कि इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार कर रहे हैं और इसकी शूटिंग 11 अक्टूबर से होगी। इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम रखने वाले अमोल गुप्ते कर रहे हैं। वह बॉलीवुड के बड़े और गंभीर निर्देशक माने जाते हैं।

View this post on Instagram

Me. All day everyday nowadays🏸

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned