इंडियन ओपन गोल्फः शुभंकर शर्मा और राशिद खान आगे बढ़े

इंडियन ओपन गोल्फः शुभंकर शर्मा और राशिद खान आगे बढ़े

Mazkoor Alam | Publish: Mar, 30 2019 12:01:03 PM (IST) अन्य खेल

  • संयुक्त रूप से 19वें नंबर पर हैं दोनों खिलाड़ी।
  • दो राउंड के बाद आठ भारतीयों ने कट पार किया।
  • 12 स्थान नीचे गिरे शुभंकर शर्मा।

गुरुग्राम। भारत के युवा प्रतिभाशाली गोल्फर राशिद खान और शुभंकर शर्मा ने इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में भारतीय उम्मीदों को कायम रखा है।

डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में राशिद ने दो अंडर 70 और शुभंकर ने एक ओवर 73 का कार्ड खेला।

दो बार के एशियन टूर विजेता राशिद और दो बार के यूरोपियन टूर विजेता शुभंकर दो अंडर 142 के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से 19वें स्थान पर हैं।

दो राउंड के बाद आठ भारतीयों सहित 70 खिलाड़ियों ने कट पार कर लिया है। शुभंकर शुक्रवार को 12 स्थान नीचे खिसक गए। उन्होंने दो बोगी बर्डी खेली और तीन बोगी मारी।

कट पार करने वाले अन्य भारतीयों में राहिल गंगजी (74) और एस चिकारंगप्पा (70) पार 144 का स्कोर कर संयुक्त 41वें स्थान पर हैं। अजितेश संधू (71) संयुक्त रूप से 53वें स्थान पर हैं।

इसके अलावा गगनजीत भुल्लर, गौरव प्रताप सिंह और एसएसपी चौरसिया दो ओवर 146 के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से 61वें नंबर पर हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned