scriptअपने देश में कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आईं सिमोना हालेप, मेडिकल सपोर्ट के लिए देंगी पैसे | Simona halep helps coronavirus victim in Romania | Patrika News

अपने देश में कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आईं सिमोना हालेप, मेडिकल सपोर्ट के लिए देंगी पैसे

locationनई दिल्लीPublished: Mar 18, 2020 03:40:56 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– सिमोना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर ये ऐलान किया है
– मेडिकल उपकरण खरीदने के पैसे देंगी सिमोना
– पूर्व विंबलडन चैंपियन रही हैं सिमोना हालेप

simona_halep.jpg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से इस वक्त पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। हर कोई अपने-अपने स्तर पर इस वायरस से बचने के लिए लोगों को जागरूक कर रहा है। इस बीच रोमानिया की टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप कोरोना पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं।

हालेप अपने देश में देंगी पीड़ितों को मेडिकल सपोर्ट

पूर्व विंबलडन चैंपियन सिमोना हालेप ने कोरोना जैसी आपदा में अपने देश को मेडिकल उपकरण देने का फैसला किया है। हालेप ने ट्वीट कर बताया, “इस मुश्किल समय में हम अपने मेडिकल कर्मचारियों के शुक्रगुजार हैं। मैं अपने देश की मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हूं और मैंने मेडिकल सामग्री देने का फैसला किया है।”

सिमोना ने फेसबुक पर शेयर किया वीडियो

हालेप ने अपने फेसबुक पेज पर भी एक वीडियो में कहा, “यह एक सही मौका है, जहां हम बता सकते हैं कि हम अपने जीवन और हमारे आस-पास रह रहे लोगों को लेकर जिम्मेदार हैं।” उन्होंने कहा, “एक ओर जहां हम घर पर हैं, वहीं डॉक्टर और अन्य मेडिकल स्टाफ बीमारी से पीड़ित लोगों की मदद करने और उनकी जान बचाने के लिए काफी प्रयास कर रहे हैं।”

इस टेनिस खिलाड़ी ने कहा, “मैंने फैसला किया है कि मैं कुछ उपकरण खरीदने के लिए कुछ पैसा दान में दूंगी। यह पैसा सीधे बुचारेस्ट और कोंस्टनटा के मेडिकल अधिकारियों के पास जाएगा।”

आपको बता दें कि रोमानिया में कोरोना वायरस के अब तक कुल 200 मामले सामने आ चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो