scriptस्पेनिश लीगः रियल मेड्रिड ने ग्रनाडा को 4-2 से दी शिकस्त | Spanish League: Real Madrid beat Granada 4-2 | Patrika News

स्पेनिश लीगः रियल मेड्रिड ने ग्रनाडा को 4-2 से दी शिकस्त

Published: Oct 06, 2019 01:07:57 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

हैजार्ड ने निभाई जीत में महत्वपूर्ण भूमिका, एक गोल करने के अलावा असिस्ट भी किया

hazard.jpg

मेड्रिड। ईडन हैजार्ड के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर रियल मेड्रिड ने स्पेनिश लीग के आठवें दौर के मैच में ग्रनाडा को 4-2 से पराजित किया। मेजबान टीम के लिए इस मुकाबले में हैजार्ड ने एक गोल करने के साथ एक असिस्ट भी दिया।

रियल में शामिल होने के बाद से हैजार्ड का क्लब के लिए पहला गोल है। वह 2019-20 सीजन की शुरुआत से पहले क्लब में शामिल हुए थे। इस सीजन रियल की लीग में यह पांचवीं जीत है। मेजबान टीम 18 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है जबकि ग्रनाडा 14 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर काबिज है।

रियल ने अपने घरेलू मैदान पर मैच के शुरुआत से ही मेहमान टीम पर दबाव बनाए रखा। दूसरे मिनट में ही स्ट्राइकर करीम बेंजेमा ने गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी। पहले हाफ के इंजुरी टाइम में हैजार्ड ने बेहतरीन गोल करके रियल की बढ़त को दोगुना कर दिया।

रियल ने दूसरे हाफ में भी आक्रामक खेल दिखाया। 61वें मिनट में लूका मॉड्रिक ने गोल करके स्कोर 3-0 कर दिया।
आठ मिनट बाद मेहमान टीम को पेनाल्टी मिली और डर्विन माचिस ने अपनी टीम के लिए गोल दागा। 77वें मिनट में मेहमान टीम के लिए दूसरा गोल कोटिन्हो दुआर्ते ने किया।

रियल के लिए दूसरे हाफ के लिए इंजुरी टाइम में गोल करके जेम्स रॉड्रगेज ने मेहमान टीम के वापसी के सारे रास्ते बंद कर दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो