सुशील कुमार और बजरंग पुनिया ने कमांडो-3 फिल्म से छेड़छाड़ का सीन हटाने की मांग की

  • ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार ने इसे हटाने की मांग की है
  • इस सीन पर पहलवान बजरंग पुनिया ने भी नाराजगी जाहिर की है

Mazkoor Alam

Updated: 02 Dec 2019, 09:11 PM IST

अन्य खेल

नई दिल्ली : विद्युत जामवाल की नई फिल्म कमांडो-3 के एक छेड़छाड़ सीन को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। इस फिल्म में कुछ पहलवान अखाड़े में स्कूल की लड़कियों से छेड़छाड़ करते दिख रहे हैं। इसी सीन पर ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार और पहलवान बजरंग पुनिया बेहद नाराज हैं। इनका कहना है कि इससे पहलवानों की छवि खराब होती है। इसलिए इसे फिल्म से हटाया जाए। बता दें कि सिर्फ यही दोनों पहलवान नहीं, बल्कि देश के कई पहलवान इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

सुशील ने की कड़ी निंदा

सुशील कुमार ने कहा कि एक पहलवान होने के नाते वह इस सीन की कड़ी निंदा करते हैं। पहलवान समाज के सम्मानित लोग होते हैं, जो अच्छे नैतिक मूल्यों के साथ आते हैं। उन्होंने कहा कि पहलवानों की ऐसी खराब छवि का चित्रण करने के लिए फिल्म निर्माता को माफी मांगनी चाहिए और इस सीन को फिल्म से जरूर हटाना चाहिए। उन्होंने लोगों से भी इस सीन का विरोध करने की मांग की।

बजरंग पुनिया ने भी किया ट्वीट

बजरंग पुनिया ने भी ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने लिखा कि डायरेक्टर आदित्य दत्त की फिल्म कमांडो-3 के ट्रेलर में पहलवानों की गलत छवि दिखाएं जाने की वह कड़ी निंदा करते हैं। फिल्म में अखाड़े को गुंडों का अड्डा और पहलवानों को अपराधी के रूप में पेश किया गया है। अखाड़ा एक पवित्र स्थान और पहलवान बजरंगबली के भक्त होते हैं।आप इस गलती मे सुधार करे।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned