scriptबैडमिंटन : सैयद मोदी सेमीफाइनल में पहुंचे सौरभ वर्मा, किदांबी श्रीकांत हार कर बाहर | Syed Modi Badminton Saurabh reaches semifinal Srikanth out | Patrika News

बैडमिंटन : सैयद मोदी सेमीफाइनल में पहुंचे सौरभ वर्मा, किदांबी श्रीकांत हार कर बाहर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2019 09:12:10 pm

Submitted by:

Mazkoor

सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अपने प्रतिद्वंद्वी को मात देकर सौरभ वर्मा ने सेमीफाइनल में जगह बनाई।

Saurabh verma

लखनऊ : सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हारकर भारत के किदाम्बी श्रीकांत बाहर हो गए। टूर्नामेंट में तीसरी सीड श्रीकांत को दक्षिण कोरिया के सान वान हो ने 21-18, 21-19 से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वान का अगला मुकाबला सेमीफाइनल में चीनी ताइपे के वांग जु वेई से होगा।

सौरभ ने बनाई अंतिम चार में जगह

वहीं भारत के सौरभ वर्मा क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अपने प्रतिद्वंद्वी को मात देकर सेमीफाइनल में जगह बना लिया है। उन्होंने थाईलैंड के कुनलावुट विटिडसारन को 40 मिनट में 21-19, 21-16 से मात दी।

महिला युगल वर्ग में भी हाथ लगी निराशा

महिला युगल वर्ग में सिमरन सिंह और रितिका ठाकेर की जोड़ी को जर्मनी की लिंडा फेलर और इसाबेल हेरिट्ज ने 21-17, 21-16 से हराया तो कुहू गर्ग और अनुष्का पारिख की जोड़ी को हांगकांग की एनजी विंग युंग और येयुंग एनजीए टिग की जोड़ी से 21-15, 21-19 से हार का सामना करना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो