scriptThailand Open : सात्विक-अश्विनी की जोड़ी थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में | Thailand Open Satwik and ashwini ponappa cruised to the next level | Patrika News

Thailand Open : सात्विक-अश्विनी की जोड़ी थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में

locationनई दिल्लीPublished: Jul 11, 2018 02:01:18 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

सात्विक-अश्विनी की जोड़ी ने पहले दौर के मुकाबले में इंडोनेशिया के अकबर बिनटेंग काहयोनो और विनी ओक्टाविना कांडोव की जोड़ी को 48 मिनट में 19-21, 21-14, 21-17 से मात दी।

thailand open

Thailand Open : सात्विक-अश्विनी की जोड़ी थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में

नई दिल्ली। भारत के सात्विकसाइराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की मिश्रित युगल जोड़ी ने थाईलैंड ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में मंगलवार को प्रवेश कर लिया। सात्विक-अश्विनी की जोड़ी ने पहले दौर के मुकाबले में इंडोनेशिया के अकबर बिनटेंग काहयोनो और विनी ओक्टाविना कांडोव की जोड़ी को 48 मिनट में 19-21, 21-14, 21-17 से मात दी।

पहला गेम हरने के बाद जीता भारत
भारतीय जोड़ी ने पहला गेम हारने के बाद जोरदार वापसी की और अगले दो गेम जीतकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। अन्य खिलाड़ियों में श्रेयांश जायसवाल, राहुल यादव और कार्तिकेय गुलशन कुमार पुरुष एकल वर्ग में अपने-अपने मुकाबले हार कर टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में क्वालिफाई करने से चूक गए। बुधवार को समीर वर्मा और पारुपल्ली कश्यप पुरुष एकल में भारतीय चुनौती पेश करेंगे। समीर पहले दौर में थाईलैंड के टानोनगसक सेएनसोमबूनसुक से जबकि कश्यप टॉप सीड चीन के शि युकी से भिड़ेंगे। महिला एकल में पी.वी. सिंधु का सामना बुलगारिया की लिंडा जेचिरी से और सायना नेहवाल का मुकाबला थाईलैंड की बुसानन ओंगबामरूग्फेन से होगा।

प्री-क्वार्टर फाइनल में परुपल्ली, प्रणॉय
वहीं भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी परुपल्ली कश्यप और एच.एस. प्रणॉय ने अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए बुधवार को प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में परुपल्ली ने कनाडा के जेसन एंथोनी हो शुए को और प्रणॉय ने स्पेन के पाब्लो एबियान को मात दी। परुपल्ली ने 38 मिनट के भीतर ही जेसन को सीधे गेमों में 21-15, 21-17 से मात देकर अंतिम-16 दौर में अपनी जगह बना ली है, जहां उनका सामना जापान के कांटा सुनेयामा से होगा। इसके अलावा, प्रणॉय ने पाब्लो को 35 मिनट के भीतर सीधे गेमों में 21-16, 21-19 से हराकर प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो