खेल जगत से जुड़ी हस्तियों की सुषमा स्वराज को श्रृद्धांजलि, विराट कोहली ने भी जताया शोक

खेल जगत से जुड़ी हस्तियों की सुषमा स्वराज को श्रृद्धांजलि, विराट कोहली ने भी जताया शोक

Manoj Sharma | Publish: Aug, 07 2019 12:23:09 PM (IST) | Updated: Aug, 07 2019 02:57:52 PM (IST) अन्य खेल

पूर्व विदेश मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के निधन पर खेल जगत की हस्तियों ने शोक प्रकट किया है। उन्होंने सुषमा के निधन को देश के लिए एक बड़ी क्षति बताया है।

नई दिल्ली। पूर्व विदेशी मंत्री सुषमा स्वराज ( Sushma Swaraj ) के देहांत पर खेलों से जुड़ी हस्तियों ने शोक प्रकट किया है। उन्होंने उस समय को याद किया है, जब उन्हें सुषमा स्वराज से मिलने का मौका मिला था। आपको बता दें कि 67 वर्षीय वरिष्ठ भाजपा ( BJP ) नेता सुषमा स्वराज को मंगलवार की रात गंभीर हालत में दिल्ली के अखिल भारतीय विज्ञान संस्थान (All India Institute of Sciences) अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कार्डिएक अरेस्ट होने से उनकी हालत बिगड़ गई थी। सीपीआर देने का भी कोई लाभ नहीं हुआ।

पूर्व विदेश मंत्री के निधन पर खेल जगत की हस्तियों की प्रतिक्रियाएं:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सुषमा स्वराज के निधन पर ट्‌वीट कर शोक जताया है। ट्वीट में उन्होंने लिखा है - सुषमा जी के निधन की खबर से गहरा दुख हुआ। उनकी आत्मा को शांति मिले।

 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और भारतीय जनता पार्टी के नेता गौतम गंभीर ने ट्वीट कर सुषमा स्वराज के निधन पर शोक जताते हुए उन्हें सबसे ज्यादा मददगार नेताओं में से एक बताया। सुषमा की मृत्यु को उन्होंने देश के लिए एक बड़ी क्षति कहा।

भारतीय टीम के एक अन्य पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया है - सुषमा स्वराज के निधन पर परिवार और प्रशंसकों के प्रति हार्दिक संवेदना।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता किरण रिजिजू ने ट्वीट किया कि उन्होंने सुषमा स्वराज से विनम्रता, दया और सौहार्द की भावना सीखी। साथ ही उन्होंने यह लिखा कि सुषमा उनके विचारों में सदा जीवित रहेंगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned