scriptPro kabaddi league : यूपी को घर में मिली दूसरी हार | UP yodda lost at home to bengaluru bulls in pro kabaddi league | Patrika News

Pro kabaddi league : यूपी को घर में मिली दूसरी हार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2018 11:17:36 am

Submitted by:

Siddharth Rai

यूपी को शनिवार को शहीद विजय सिंह पथिक स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मैच में बेंगलुरू बुल्स ने 35-29 से हराया। पहले हाफ में 15-20 से पीछे रहने वाली मेजबान टीम दूसरे हाफ में अंकों के अंतर को पाट नहीं पाई और हार गई।

pkl

Pro kabaddi league : यूपी को घर में मिली दूसरी हार

नई दिल्ली। यूपी योद्धा प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में घरेलू चरण के दूसरे दिन भी हार का सिलसिला नहीं तोड़ा पाई। यूपी को शनिवार को शहीद विजय सिंह पथिक स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मैच में बेंगलुरू बुल्स ने 35-29 से हराया। पहले हाफ में 15-20 से पीछे रहने वाली मेजबान टीम दूसरे हाफ में अंकों के अंतर को पाट नहीं पाई और हार गई।

पहले हाफ के शुरुआती मिनटों के अलावा यूपी की टीम कहीं भी बेंगलुरू के सामने टिक नहीं पाई। 13वें मिनट में यूपी ने स्कोर 13-13 से बराबर किया था लेकिन इसके बाद वो कभी भी बेंगलुरू की बराबरी नहीं कर पाई। प्रशांत कुमार राय ने यूपी के लिए सबसे अधिक सात अंक लिए। श्रीकांत जाधव ने पांच और सचिन कुमार ने चार अंक अपने खाते में डाले। बेंगलुरू बुल्स के लिए उसके स्टार खिलाड़ी रोहित कुमार ने दम दिखाया और 14 अंक लिए। पवन सेहरावत ने छह अंक अपने खाते में डाले।

रेड से यूपी ने 12 और बेंगलुरू ने 20 अंक अपने नाम किए। टैकल से दोनों टीमें 12-12 अंकों की बराबरी पर रहीं। ऑल आउट से दोनों टीमों ने 2-2 अंक लिए। यूपी ने तीन अतिरिक्त अंक भी अपने खाते में डाले तो वहीं एक अतिरिक्त अंक बेंगलुरू ने अपने खाते में डाला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो