महिला पेशेवर गोल्फ टूर के छठे चरण पर वाणी कब्जा, जीता सत्र का दूसरा खिताब

महिला पेशेवर गोल्फ टूर के छठे चरण पर वाणी कब्जा, जीता सत्र का दूसरा खिताब
Vani Kapoor

पहले दिन से शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाए बैठी वाणी का कुल स्कोर 216 रहा।

नई दिल्ली। दिल्ली की वाणी कपूर ने शुक्रवार को अंतिम दिन तीन ओवर 74 का कार्ड खेलकर महिला पेशेवर गोल्फ टूर के छठे चरण पर कब्जा जमाया। यह वाणी का सत्र का दूसरा खिताब है। पहले दिन से शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाए बैठी वाणी का कुल स्कोर 216 रहा। वह नौ शॉट की शानदार बढ़त से खिताब जीती। गौरिका बिश्नोई और अमनदीप द्राल 54 होल में 225 के समान कुल स्कोर से संयुक्त दूसरे स्थान पर रहीं। शर्मिला निकोलट 227 के कुल स्कारे से चौथे स्थान पर रहीं।

हीरो महिला पेशेवर गोल्फ टूर्नामेंट में वाणी की बढ़त बरकरार

वाणी की शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं रही। उन्होंने तीसरे होल पर बोगी खेली और सातवें होल पर डबल बोगी लगाई। मध्यांतर से पहले वह सिर्फ छठे होल पर ही बर्डी लगा पाईं।इसके बाद भी वह 12वें और 13वें होल पर लगातार दो बोगी खेल गईं हालांकि 14वें होल पर बर्डी खेल कर उन्होंने कुछ हद तक इसकी भरपाई की।

गौरिका ने मध्यांतर से पहले एक भी बोगी नहीं लगाई जबकि तीसरे होल में उन्होंने बर्डी खेली। मध्यांतर के बाद वह अपनी लय बरकरार नहीं रख सकीं और 15वें तथा 17वें होल पर बोगी खेल गईं। उन्होंने तीसरे दिन एक ओवर-72 का स्कोर किया। अमनदीप अपनी फॉर्म में नहीं दिखीं। उन्होंने तीसरे दौर में एक भी बर्डी नहीं लगाई। दिन का अंत उन्होंने 76 के स्कोर के साथ किया।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned