7 साल का फुटबॉलर स्पाइडमैन की तरह चढ़ गया खंभे पर, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

वीडियो में 7 साल के इस फुटबॉलर ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि बड़े—बड़े धुरंधरों के पसीने छूट जाए। 59 सेकेंड के इस वीडियो में बच्चे का दमखम और हुनर देखकर हर कोई दंग है।

By: Mahendra Yadav

Published: 28 May 2021, 05:10 PM IST

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिनकोे देखकर हरकोई हैरान रह जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो एक 7 साल के फुटबॉलर का है। इस फुटबॉलर का नाम अरत हुसैनी है और यह ईरान से है। इस वीडियो में 7 साल के इस फुटबॉलर ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि बड़े—बड़े धुरंधरों के पसीने छूट जाए। 59 सेकेंड के इस वीडियो में बच्चे का दमखम और हुनर देखकर हर कोई दंग है। इस वीडियो को एक आईएएस अधिकारी एमवी राव ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा ये बच्चा मेरा गुरु है।

स्पाइरमैन की तरह चढ़ गया खंभे पर
लिवरपूल एकेडमी के सात वर्षीय फुटबॉलर अरत हुसैनी इस वीडियो में एक खंभे पर चढ़ने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। शुरुआत में कई कोशिश करने के बाद भी अरत खंभे पर चढ़ने में कामयाब नहीं हो पाते, लेकिन उसने हार नहीं मानी। कई कोशिश करने के बाद अरत को स्पाइरमैन की तरह खंभे पर चढ़ने में कामयाबी मिल जाती है। 59 सेकेंड का यह वीडियो देख सभी को हैरानी हो रही है।

यह भी पढ़ें— फुटबॉल के लिए प्रसिद्ध बार्सिलोना में लड़कियों के लिए बनेगा क्रिकेट मैदान, अधिकारी भी हैरान

बच्चे की हो ही तारीफ
यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और वायरल हो गया। इस वीडियो को अब तक हजारों बार रीट्वीट किया जा चुका है। ट्विटर यूजर्स अरत के इस हुनर के कायल हो गए और उसकी जमकर तारीफ करद रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये बच्चा वाकई टैलैंटेड है। अरत ने 2018 में भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। उस वक्त इसे 16 लाख लोगों ने देखा था।

यह भी पढ़ें— बायो बबल में फुटबॉल खेल रहे विराट कोहली, वायरल हुआ 'एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज'

मैसी के फैन
अरत फुटबॉलर मेसी के बड़े फैन हैं। वहीं उनकी फिटनेस और शारीरिक संरचना की बात करें तो वह पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी है। अरत के सिक्स पैक्स हर किसी को हैरान करते हैं। अरत सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। अरत का इंस्टाग्राम पर अकाउंट है, जिसपर वो अपनी फुटबॉल स्किल से जुड़ी तस्वीरें और वी़डियो शेयर करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 57 लाख फॉओअर्स हैं।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned