script7 साल का फुटबॉलर स्पाइडमैन की तरह चढ़ गया खंभे पर, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान | Video Of 7 year old Footballer Climbing a Pole Goes Viral | Patrika News

7 साल का फुटबॉलर स्पाइडमैन की तरह चढ़ गया खंभे पर, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

locationनई दिल्लीPublished: May 28, 2021 05:10:56 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

वीडियो में 7 साल के इस फुटबॉलर ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि बड़े—बड़े धुरंधरों के पसीने छूट जाए। 59 सेकेंड के इस वीडियो में बच्चे का दमखम और हुनर देखकर हर कोई दंग है।

arat_hosseini.png
सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिनकोे देखकर हरकोई हैरान रह जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो एक 7 साल के फुटबॉलर का है। इस फुटबॉलर का नाम अरत हुसैनी है और यह ईरान से है। इस वीडियो में 7 साल के इस फुटबॉलर ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि बड़े—बड़े धुरंधरों के पसीने छूट जाए। 59 सेकेंड के इस वीडियो में बच्चे का दमखम और हुनर देखकर हर कोई दंग है। इस वीडियो को एक आईएएस अधिकारी एमवी राव ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा ये बच्चा मेरा गुरु है।
स्पाइरमैन की तरह चढ़ गया खंभे पर
लिवरपूल एकेडमी के सात वर्षीय फुटबॉलर अरत हुसैनी इस वीडियो में एक खंभे पर चढ़ने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। शुरुआत में कई कोशिश करने के बाद भी अरत खंभे पर चढ़ने में कामयाब नहीं हो पाते, लेकिन उसने हार नहीं मानी। कई कोशिश करने के बाद अरत को स्पाइरमैन की तरह खंभे पर चढ़ने में कामयाबी मिल जाती है। 59 सेकेंड का यह वीडियो देख सभी को हैरानी हो रही है।
यह भी पढ़ें— फुटबॉल के लिए प्रसिद्ध बार्सिलोना में लड़कियों के लिए बनेगा क्रिकेट मैदान, अधिकारी भी हैरान

https://twitter.com/mvraoforindia/status/1397731695437041668?ref_src=twsrc%5Etfw
बच्चे की हो ही तारीफ
यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और वायरल हो गया। इस वीडियो को अब तक हजारों बार रीट्वीट किया जा चुका है। ट्विटर यूजर्स अरत के इस हुनर के कायल हो गए और उसकी जमकर तारीफ करद रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये बच्चा वाकई टैलैंटेड है। अरत ने 2018 में भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। उस वक्त इसे 16 लाख लोगों ने देखा था।
यह भी पढ़ें— बायो बबल में फुटबॉल खेल रहे विराट कोहली, वायरल हुआ ‘एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज’

मैसी के फैन
अरत फुटबॉलर मेसी के बड़े फैन हैं। वहीं उनकी फिटनेस और शारीरिक संरचना की बात करें तो वह पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी है। अरत के सिक्स पैक्स हर किसी को हैरान करते हैं। अरत सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। अरत का इंस्टाग्राम पर अकाउंट है, जिसपर वो अपनी फुटबॉल स्किल से जुड़ी तस्वीरें और वी़डियो शेयर करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 57 लाख फॉओअर्स हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो