scriptक्या पहले से फिक्स थी द ग्रेट खली की ‘खली रिटर्न्स फाइट’! | Viewers says, The Great Khali Returns fight was fixed | Patrika News

क्या पहले से फिक्स थी द ग्रेट खली की ‘खली रिटर्न्स फाइट’!

Published: Mar 01, 2016 03:10:00 pm

खली रिटर्न्स फाइट में भले ही खली जीत गए हों पर खेल देखने वाले इस फाइट की असलियत पर प्रश्नचिन्ह लगा रहे हैं

the great khali

the great khali

नई दिल्ली। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रविवार शाम खली रिटर्न्स फाइट में भले ही खली जीत गए हों पर खेल देखने वाले इस फाइट की असलियत पर प्रश्नचिन्ह लगा रहे हैं। आलोचकों के अनुसार खली रिटर्न्स गेम मात्र 8 से 9 मिनट में खत्म हो गया और जख्मी खली ने महज एक-एक वार में तीन विदेशी रेस्लर्स को परास्त कर दिया।

खेल देखने के बाद कई दर्शकों ने कहा कि फाइट पूरी तरह नकली लग रही थी। इससे अच्छा अभिनय फिल्मों में अभिनेता कर लेते हैं। रिंग में फाइट पूरी तरह से फर्जी लग रही थी। महाबली युद्धाओं वाला कोई गुण नजर नहीं आया।

मुकाबला शुरु होने के पहले से थी खली की जीत की चर्चा
उल्लेखनीय है कि रविवार शाम मुकाबला शुरू होने से पहले यही चर्चा चल रही थी कि हर हालत में खली की ही जीत होगी। हालांकि कुश्ती की शुरूआत में विदेशी रेस्लर ब्रॉडी स्टील अपने साथी रेसलर माइक नॉक्स और अपोलो के साथ मैदान में उतरे। यही नहीं ब्रॉडी ने बहादुरी दिखाने के लिए अपने दोनों साथियों को चेन से भी बंधवा दिया।

सिर्फ आठ से नौ मिनट में ही जीत गए थे खली
इसी बीच खली ने रिंग में कदम रखा और तुरंत ही तीनों विदेशी रेस्लर्स को पीटना शुरू कर दिया जिसके बाद ब्रॉडी ने अपने दोनों साथियों को आजाद करवा लिया और तीनों ने मिलकर हमला किया। फिर भी जख्मी खली ने हिम्मत दिखाते हुए केवल आठ से नौ मिनट में ही तीनों रेस्लर्स को शिकस्त दे दी। इसके साथ खली को विजेता घोषित कर दिया गया।

मैच से दर्शक हुए निराश
मुकाबला खत्म होने के बाद नाखुश दर्शकों का कहना था कि खली और विदेशी रेसलरों की यह आग केवल शब्दों में ही थी, फाइट में नहीं। यही नहीं, शो खत्म होने के बाद न केवल मैदान से निकलने वाले दर्शक बल्कि सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी खली की फाइट को फिक्स बताया जाने लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो