scriptप्रधानमंत्री मोदी से मिले मुक्केबाज विजेन्दर | Vijender Singh Meets PM Modi, Discusses 'State of Indian Boxing' | Patrika News
अन्य खेल

प्रधानमंत्री मोदी से मिले मुक्केबाज विजेन्दर

देश के स्टार पेशेवर मुक्केबाज और अभी तक अपराजेय चल रहे विजेन्दर सिंह ने देश में खराब प्रशासनिक अव्यवस्था को लेकर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की

Mar 24, 2016 / 09:58 pm

भूप सिंह

Vijender Singh

Vijender Singh

नई दिल्ली। देश के स्टार पेशेवर मुक्केबाज और अभी तक अपराजेय चल रहे विजेन्दर सिंह ने देश में खराब प्रशासनिक अव्यवस्था को लेकर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। गत वर्ष पेशेवर मुक्केबाज में उतरने के बाद अभी तक अपने चारों मुकाबले में अपराजेय चल रहे विजेन्दर 30 अप्रैल को लंदन में होने वाली अपनी अगली भिड़ंत से पहले होली के दस दिन छुट्टी पर भारत आए हैं।

विजेन्दर ने प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के बाद कहा, पीएम मोदी के साथ मुलाकात अच्छी रही। हमने भारतीय मुक्केबाजी की स्थिति पर चर्चा की। उन्होंने मुक्केबाजी प्रशासन में चल रही अव्यवस्थाएं के लिए मुझे लिखित में पूरी जानकारी देने के लिए कहा है और मैं अवश्य ही ऐसा करूंगा। ओलंपिक कांस्य पदक विजेता विजेन्दर इससे पहले अपने प्रो करियर के चारों मुकाबले जीत चुके हैं।

हाल ही में उन्होंने सांपों का खून पीने वाले हंगरी के मुक्केबाज एलेक्जेंडर होरवाथ को एकतरफा अंदाज में तीसरे ही राउंड में ठोककर लगातार चौथी जीत दर्ज की थी। अपराजेय विजेंदर लंदन के कॉपर बाक्स एरेना में अपने पांचवे प्रो करियर मुकाबले में खेलने उतरेंगे। 30 वर्षीय विजेन्दर ने कहा, मैंने प्रधानमंत्री को जून में भारत में होने वाली मेरी भिड़ंत देखने के लिए आमंत्रित भी किया।

Home / Sports / Other Sports / प्रधानमंत्री मोदी से मिले मुक्केबाज विजेन्दर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो