script

12 मार्च को हंगरी के एलेक्जेन्डर होरवाथ से भिड़ेंगे विजेन्दर सिंह

Published: Feb 25, 2016 08:05:00 pm

प्रोफेशनल बॉक्सिंग के नए स्टार विजेंदर सिंह अपनी चौथी फाइट के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं और 12 मार्च को हंगरी के एलेक्जेन्डर होरवाथ से भिडऩे को तैयार हैं

vijender singh

vijender singh

नई दिल्ली। प्रोफेशनल बॉक्सिंग के नए स्टार विजेंदर सिंह अपनी चौथी फाइट के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं और 12 मार्च को हंगरी के एलेक्जेन्डर होरवाथ से भिडऩे को तैयार हैं। पिछले तीन मुकाबले जीतकर विजेंदर के हौसले भी बुलंद हैं और जानकार और उनके फैन्स मानते हैं कि अगली तीन-चार फाइट्स में उनको ज्यादा मुश्किल नहीं पेश आनी चाहिए।

विजेंदर जून में भारत में होने वाले डब्ल्यूबीए एशिया के खिताबी मैच के लिए अपनी सहमति दिखा चुके हैं। उस खास खिताबी मुकाबले के लिहाज से भी विजेंदर की इंग्लैंड में होने वाली फाइट की अहमियत बढ़ गई है। इस मिडिलवेट चैंपियन ने अब तक अपनी सभी तीन फाइट्स नॉकआउट के जरिये जीती हैं।
 
30 साल के विजेंदर को उनके चौथे मुकाबले के बाद पांचवें मैच के लिए भी जल्दी ही तैयार होना होगा, जो चौथे मैच के करीब तीन हफ़्ते बाद लंदन में ही आयोजित होना है। चौथे मैच में विजेंदर जिन 20 साल के एलेक्ज़ेन्डर होरवाथ से भिडऩे वाले हैं, उन्होंने अपने 7 में से 5 मुकाबलों में जीत हासिल की है, लेकिन विजेंदर इनसे बेपरवाह नजर आते हैं।

वो मानते हैं कि एलेक्ज़ेन्डर के पास अनुभव थोड़ा ज्यादा है, लोकिन वो यह भी कहते हैं कि उनके मुक्केबाजों की ताकत के सामने एलेक्जेन्डर ज्यादा देर टिक नहीं पाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो