script

भव्‍य रही कश्‍यप और सायना की शादी की रिसेप्‍शन पार्टी, नागार्जुन व रकुल प्रीत रहें आकर्षण का केंद्र

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2018 06:57:49 pm

सायना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप ने 14 दिसंबर को सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्‍वीर पोस्‍ट कर इसकी सूचना दी थी।

nagarjuna wedding reception of saina nehwal and parupalli kashyap

भव्‍य रही कश्‍यप और सायना की शादी की रिसेप्‍शन पार्टी, नागार्जुन व रकुल प्रीत रहें आकर्षण का केंद्र

हैदराबाद : भारत के स्‍टार शटलर सायना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप ने 14 दिसंबर को सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्‍वीर पोस्‍ट कर इसकी सूचना अपने प्रशंसकों को दी थी। इन दोनों ने एक पारिवारिक समारोह में काफी सादगी से शादी की थी। अब 16 दिसंबर को उन्‍होंने हैदराबाद के पंचसितारा होटल में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी आयोजित की। इस मौके पर सायना नेहवाल सच में बेहद शानदार और भव्‍य लग रही थीं। पी कश्‍यप भी उनसे जरा भी कम नहीं लग रहे थे। दोनों ने ब्लू रंग की ड्रेस पहन रखा था। इन दोनों की यह ड्रेस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कुछ तो कह रहे हैं कि सायना की ड्रेस इतनी सुंदर थी कि उन्‍होंने ईशा अंबानी और दीपिका पादुकोण के ड्रेसेज को भी पीछे छोड़ दिया। साइना ने जहां ब्लू कलर का वेलवेट लहंगा पहना तो पारुपल्ली कश्यप ने ब्लू कलर की बंद शेरवानी पहनी।

सब्यसाची मुखर्जी ने की डिजायन
इन दोनों की ड्रेस मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने तैयार की थी। सायना के ब्लू रंग के वेलवेट लहंगे पर जरदोजी और खूबसूरत मोती जड़े हुए थे और ब्लू कलर का ही डायमंड नेकलेस पहन रखा था, वहीं परूपल्ली कश्‍यप ने मोतियों का हार पहन रखा था।

नागार्जुन और रकुल प्रीत सिंह रहें आकर्षण का केंद्र
सायना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप की इस रिसेप्‍शन पार्टी में उन दोनों के परिवार और पारिवारिक मित्रों के अलावा दक्षिण के सुपर स्‍टार नागार्जुन और रकुलप्रीत सिंह भी शामिल हुए। इस मौके पर इस नए-नवेले जोड़े ने केक भी काटा। केक काटने में नागार्जुन और रकुल प्रीत सिंह भी शामिल रहें।

ट्रेंडिंग वीडियो