बंगाल सरकार कोलकाता में हॉकी स्टेडियम बनाएगी

बंगाल सरकार कोलकाता में हॉकी स्टेडियम बनाएगी
Bengal Hockey Association

Kamal Singh Rajpoot | Publish: Feb, 23 2016 11:58:00 PM (IST) अन्य खेल

बीएचए के उपाध्यक्ष गुरबक्स सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, पश्चिम बंगाल सरकार के खेल एवं युवा कल्याण विभाग के मंत्री अरूप बिस्वास ने हमें आश्वासन दिया है

कोलकाता। बंगाल हॉकी संघ (बीएचए) ने मंगलवार को बताया कि बंगाल सरकार ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह विवेकानंद युवा भारती क्रीड़ांगन परिसर में हॉकी स्टेडियम का निर्माण कराएगी।

बीएचए के उपाध्यक्ष गुरबक्स सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, पश्चिम बंगाल सरकार के खेल एवं युवा कल्याण विभाग के मंत्री अरूप बिस्वास ने हमें आश्वासन दिया है कि वह सिर्फ हमें एस्ट्रो टर्फ ही मुहैया नहीं कराएंगे, बल्कि आधुनिक हॉकी स्टेडियम का भी निर्माण करवाएंगे। सिंह ने हालांकि समय सीमा के बारे में बताने से इनकार कर दिया।

उन्होंने कहा, हम सब जानते हैं कि कुछ भी निश्चित नहीं है। काम जल्द ही शुरू हो जाएगा। हम शुक्रवार को जगह का नीरीक्षण करेंगे। अगर हमें जगह पसंद आती है तो हम बिस्वास को बता देंंगे। उन्होंने कहा, हमने आठ हजार से 10 हजार की दर्शक क्षमता वाले स्टेडिमय की मांग की है। सिंह का मानना है कि बंगाल एक बार फिर हॉकी में वापसी करेगा।

उन्होंने कहा, हमारी कोशिश राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मैचों का आयोजन कराने की है और हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) में शामिल होने की है। हम अपने ऐतिहासिक अतीत को दोहराने की कोशिश करेंगे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned