Coronavirus : रंगोली के बाद पहलवान बबीता फोगाट ने किया विवादित ट्वीट, भाजपा के टिकट पर लड़ी थीं चुनाव

Babita Phogat पर आमिर खान ने 'दंगल' फिल्म बनाई थी। इसके बाद बबीता फोगाट रातोरात पूरे देश में मशहूर हो गई थीं।

By: Mazkoor

Updated: 17 Apr 2020, 01:54 PM IST

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी से बचाव के लिए केंद्र सरकार देश में तीन मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है और वह इसकी रोकथाम की पूरी कोशिश में लगी है। वहीं इस देश में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो सांप्रदायिक और विवादित बयान देकर सरकार की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं। इनमें सेलिब्रिटी भी शामिल हैं। कंगना रानाउत की बहन रंगोली चंदेल के बाद अब कुछ ऐसा ही विवादित बयान मशहूर महिला कुश्ती पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने दिया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया है तो वहीं कुछ उनके समर्थन में भी उतर आए हैं। इनमें मशहूर पहलवान बजरंग पूनिया भी हैं।

लोगों की अकाउंट सस्पेंड करने की मांग

देश की स्टार महिला पहलवान बबीता फोगाट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बेहद विवादित बयान दिया है। उन्होंने लिखा कि कोरोना वायरस देश में अब भी दूसरे नंबर की समस्या है। जाहिल जमाती अब भी पहले नंबर पर बना हुआ है। इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया और कुछ लोगों ने उनका अकाउंट तक सस्पेंड कर देने की मांग कर डाली। बता दें कि इससे पहले ऐसे ही सांप्रदायिक बयान देने के लिए रंगोली का अकाउंट ट्विटर इंडिया ने सस्पेंड कर दिया था।

पीएम मोदी की घोषणा के बाद साई ने ट्रेनिंग सेंटरों को 3 मई तक किया स्थगित, लॉकडाउन के पहले से हैं बंद

बबीता के समर्थन में उतरे बजरंग पूनिया

बबीता फोगाट को जब लोगों ने ट्रॉल करना शुरू किया तो उनके समर्थन में स्टार पहलवान बजरंग पूनिया भी कूद गए। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मिल्खा सिंह, मैरी कोम, पान सिंह तोमर, गीता और बबीता फोगाट, इन पर इसलिए फिल्म बनी, क्योंकि वे इस योग्य थे। सरकार खिलाड़ी की आर्थिक स्थिति को सुधार रही है। खिलाड़ी देश के लिए संघर्ष कर रहे है, ओर आप क्या कर रहे हो।' बता दें कि फोगाट बहनों पर आमिर खान ने दंगल फिल्म बनाई थी। इसके बाद ये फोगाट बहनें रातोरात पूरे देश में मशहूर हो गई थी।

 

विजेंद्र सिंह ने फिर से रिंग में उतरने के दिए संकेत, कहा- इस साल के आखिर तक करेंगे वापसी

बबीता ने पहले भी किया था विवादित ट्वीट

बता दें कि सांप्रदायिक बयान देने वाली कंगना रानाउत की बहन रंगोली चंदेल का अकाउंट ट्विटर इंडिया ने जब सस्पेंड कर दिया था, तब भी बबीता फोगाट ने उनके समर्थन में ट्वीट किया था। इसके अलावा वह जमातियों को लेकर पहले भी बेहद विवादित बयान दे चुकी हैं। हालांकि तब विरोध होने पर उन्होंने अपना वह ट्वीट डिलीट कर दिया था।

 

हाल ही में भाजपा में शामिल हुई हैं बबीता

बता दें कि 2014 कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट बबीता फोगाट हाल में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हैं और उन्होंने हरियाणा में भाजपा के टिकट पर दादरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। हालांकि उन्हें चुनाव में हार मिली थी।

Corona virus
Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned