scriptपहलवान बेटी का हौसला ना टूटे इसलिए कंडक्टर पिता ने रिकॉर्ड कर भेजा वीडियो | Wrestler Sakshi Malik's father sent a video on National Girl Child day | Patrika News
अन्य खेल

पहलवान बेटी का हौसला ना टूटे इसलिए कंडक्टर पिता ने रिकॉर्ड कर भेजा वीडियो

साक्षी मलिक को उनके पिता ने भेजा भावुक वीडियो, भावुक हो गई पहलवान बेटी

Sep 21, 2019 / 11:03 am

Manoj Sharma Sports

sakshi_malik.jpg

नई दिल्ली। कुश्ती चैंपियन साक्षी मलिक के पिता ने 22 सितंबर को राष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर अपनी बेटी के लिए एक भावुक कर देने वाला संदेश भेजा है।

फ्रीस्टाइल पहलवान के पिता सुखबीर मलिक ने एक वीडियो मैसेज रिकॉर्ड किया, जिसमें उन्होंने सभी पिताओं से आग्रह किया कि वह अपनी बेटी को सहयोग दें, ताकि वे अपने सपनों को पूरा कर सकें।

ग्रामीण हरियाणा में जहां बेटियों को सिर्फ घरेलू कामकाज तक सीमित माना जाता ऐसी जगह पर सुखबीर ने अपनी बेटी के सपनों को न सिर्फ समझा, बल्कि उसे पूरा करने में भी साक्षी की मदद की। इसी का परिणाम है कि साक्षी स्पोर्ट्स में अपना करियर बना पाई।

सुखबीर बस कंडक्टर थे, लेकिन सभी विपरित परिस्थितियों के बाद भी वह अपनी बेटी के साथ खड़े रहे। अपनी इस वीडियो अपील के माध्यम से उन्हें लगता है कि वह कई पिता को प्रेरित कर सकेंगे, ताकि वे भी अपनी बेटियों के सपनों को पूरा करने में उनके साथ खड़े रहें।

बताया जा रहा है कि पिता द्वारा भेजे गए वीडियो को देखने के बाद साक्षी की आंखें भर आई और वह खुद को भावुक होने से नहीं रोक पाई। सोशल मीडिया पर इस वीडियो की जमकर प्रशंसा हो रही है। यह संदेश ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के अनुरूप है।

Home / Sports / Other Sports / पहलवान बेटी का हौसला ना टूटे इसलिए कंडक्टर पिता ने रिकॉर्ड कर भेजा वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो