लेडी फाइटर को आया गुस्सा, रिंग में बाल पकड़कर लगी पीटने, खली ने शेयर किया वीडियो

खली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वे इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही खली ने इंस्टाग्राम पर फाइट का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गए हैं।

By: Mahendra Yadav

Published: 05 Jun 2021, 10:44 AM IST

भारत के डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) दिग्गज द ग्रेट खली जब रिंग में उतरते हैं तो विरोधियों को पस्त कर देते हैं। खली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वे इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही खली ने इंस्टाग्राम पर फाइट का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गए हैं। अब लड़कियां भी डब्ल्यूडब्ल्यूई में एंट्री लेने के लिए भारत में ऐसे मुकाबलों में हिस्सा लेने लगी हैं। खली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो लड़कियों की ऐसी ही फाइट का एक वीडियो हाल ही शेयर किया।

बाल पकड़कर पीटने लगी फाइटर
हाल ही द ग्रेट खली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाला है, जिसमें दो लड़कियां आपस में लड़ रही हैं। फाइट के दौरान एक लड़की को गुस्सा आ जाता है और वह दूसरी लेडी फाइटर के बाल पकड़कर उसे रिंग के कोने में ले जाती है और उसे पीटने लग जाती है। इसके बाद सामने वाली महिला फाइटर भी उसे करारा जवाब देती है और उसे उसी तरह से कोने में ले जाकर पीटती है। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। इस वीडियो को अब तक 1 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें—

the_great_khali_2.png

फैंस ने की अजीब डिमांड
खली को मार्च में ही WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है। सोशल मीडिया पर खली की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। हालांकि हाल में उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस ने अजीब मांगे रखनी शुरू कर दी। फैंस ने खली के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर उनसे अजीबोगरीब काम करने की मांग की। एक फैन ने लिखा,‘सर 3-4 पोस्ट और करके इंस्टा सर्वर डाउन कर दो।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सर फूंक मार के सारे मच्छर भगा दो’। एक फैन ने तो उन्हें घर का काम करने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें— कुश्ती: एशियाई चैम्पियनशिप में विनेश फोगाट और अंशु मलिक ने पहली बार जीता गोल्ड मेडल

परेशान होकर खली ने किया ये काम
फैन की इन अजीबोगरीब डिमांड और मीम्स से द ग्रेट खली काफी परेशान हो गए। शायद इसी वजह से उन्होंने एक कदम उठाया। खली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट का कमेंट सेक्शन लिमिटिड कर दिया है। अब सीमित लोग ही उनके पोस्ट पर कमेंट कर पाएंगे। हालांकि खली के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned