WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने दी जॉन सीना को चुनौती, लड़ना चाहते हैं कॅरियर का सबसे बड़ा मैच

ड्रू मैकइंटायर ने पिछले वर्ष ब्रॉक लैसनर को मेगा इवेंट में हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी।

By: Mahendra Yadav

Published: 21 Jun 2021, 07:39 AM IST

ड्रू मैकइंटायर ने जॉन सीना को मुकाबले के लिए चुनौती दी है। हालांकि अभी तक जॉन सीना की WWE में वापसी नहीं हुई, लेकिन ड्रू मैकइंटायर को उम्मीद है कि वापसी के के बाद जॉन सीना के साथ उनका मुकाबला होगा। कुछ समय पहले भी ड्रू मैंकइंटार, जॉन सीना के साथ मुकाबला करने की इच्छा जता चुके हैं। मैकइंटायर ने कहा था कि वह रेसलमेनिया 39 में जॉन सीना के साथ मुकाबला करना चाहते हैं। इस बयान के बाद जॉन सीना ने मैकइंटायर की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। हाल ही एक इंटरव्यू में मैकइंटायर ने फिर से अपनी इच्छा जाहिर की।

जॉन सीना के खिलाफ सिंगल मैच लड़ना चाहते हैं
ड्रू मैकइंटायर ने पिछले वर्ष ब्रॉक लैसनर को मेगा इवेंट में हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद से ही मैकइंटायर का WWE चैंपियनशिप रन शानदार रहा। टाइटल पिक्चर में अभी भी वह बॉबी लैश्ले के साथ हैं। इंटरव्यू में मैकइंटायर ने कहा कि उन्हें इसकी पूरी उम्मीद है कि जॉन सीना के साथ उनका मैच सौ प्रतिशत होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब वह 22 वर्ष के थे, तब से जॉन सीना को जानते हैं। अब ड्रू मैकइंटायर पिछले वर्ष ही 36 साल के हुए हैं। मैकइंटायर का कहना है कि जॉन सीना और उनके बीच कभी भी सिंगल मैच नहीं हुआ। मैकइंटायर हमेशा से जॉन सीना के खिलाफ सिंगल मैच में लड़ना चाहते थे। उनका कहना है कि ये बात उनके दिमाग में काफी पहले से गूंज रही थी। हालांकि इन दोनों ने टैग टीम मैच में हिस्सा लिया लेकिन सिंगल मैच अभी तक नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें— लेडी फाइटर को आया गुस्सा, रिंग में बाल पकड़कर लगी पीटने, खली ने शेयर किया वीडियो

drew_mcintyre.png

टॉप पर पहुंचना चाहते हैं
मैकइंटायर का कहना है कि जॉन सीना इस समय एक अलग स्तर पर काम कर रहे हैं। मैकइंटायर ने कहा, 'मेरी जिंदगी में भी काफी उतार-चढ़ाव आया, लेकिन अब मैं टॉप पर पहुंचना चाहता हूं।' याथ ही उन्होंने कहा कि जॉन ने WWE में काफी नाम कमाया। हॉलीवुड में भी शानदार काम किया और आज भी वो WWE से प्यार करते हैं। साथ ही उनका कहना है कि जॉन सीना खुद वापसी कर नए लोगों की मदद करना चाहते हैं। अगर मेरा जॉन के साथ मैच होगा तो ये मेरे करियर का सबसे बडा़ मुकाबला होगा। इससे अच्छी चीज मेरे लिए कोई नहीं हो सकती। अब Hell in a Cell चैंपियनशिप में मैकइंटायर का मुकाबला बॉबी लैश्ले से होगा। अपनी चैंपियनशिप वापस लाने का मैकइंटायर के पास ये अंतिम मौका होगा।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned