scriptIndustry Show का 1 मिनट 50 सेकंड का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, अब मालूम होगा बॉलीवुड की असली सच्चाई | Patrika News
OTT

Industry Show का 1 मिनट 50 सेकंड का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, अब मालूम होगा बॉलीवुड की असली सच्चाई

Industry Trailer: फिल्‍मी दुनिया में जगह बनाने के संघर्षों की कहानी है: ‘इंडस्ट्री शो’

मुंबईJun 14, 2024 / 08:44 pm

Saurabh Mall

Industry Trailer Release

Industry Trailer Release

Industry Trailer Release: अपकमिंग ड्रामा ‘इंडस्ट्री’ का धमाकेदार ट्रेलर सामने आया है। यह शो मुंबई और हिंदी फिल्म उद्योग पर फिल्‍माया गया है। इसमें चंकी पांडे, गगन अरोड़ा और आशा नेगी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। सपनों के शहर मुंबई में सेट किए गए एक मिनट 50 सेकंड के ट्रेलर में एक महत्वाकांक्षी पटकथा लेखक आयुष वर्मा को दिखाया गया है, जो फिल्म उद्योग में अपनी अलग पहचान बनाता है।
इसमें आशा को सान्या नाम की एक एक्ट्रेस की भूमिका में दिखाया गया है। वहीं ट्रेलर में चंकी को एक निर्देशक के रूप में दिखाया गया है, जो आयुष से कह रहे है: “हम मिंटी की भूमिका के लिए अनन्या पांडे को क्यों नहीं लेते?”
इसके अलावा ट्रेलर के अंत में फिल्म निर्माता हंसल मेहता की एक झलक दिखाई देती है।

शो के बारे में किसने क्या जानकारी दी? 

शो के बारे में बात करते हुए गगन ने कहा, ‘शो ‘इंडस्ट्री’ में आयुष की भूमिका निभाना एक कलाकार के तौर पर मेरे लिए एक बदलावकारी अनुभव रहा है। लेखक हमारी इंडस्ट्री की रीढ़ हैं और उनकी कठिनाइयों को जीना मेरे लिए कैमरे के सामने और कैमरे के पीछे की रेखा को धुंधला कर देता है।”
एक्टर ने आगे कहा, ”आयुष की इंडस्ट्री में खुद के लिए जगह बनाने की यात्रा ने मुझे गहराई से प्रभावित किया है। इस किरदार को जीवंत करने का अवसर पाकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। अपने इस किरदार के माध्यम से मैंने उन लोगों के महत्व और कड़ी मेहनत को सीखा है, जो कैमरे के पीछे से योगदान देते हैं।”
चंकी ने शेयर किया, ”यह एक ऐसी दुनिया में कदम रखने जैसा है, जहां हर पल कॉमेडी और ईमानदार दिल को छू लेने वाले पलों का मिश्रण है। सीरीज में मैंने जो किरदार निभाया है, वह मेरे पिछले किरदारों से काफी अलग है।”
आशा ने कहा, “हमने इस शो में यह दिखाने की कोशिश की है कि इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए एक महत्वाकांक्षी एक्‍ट्रेस को किन संघर्षों का सामना करना पड़ता है। यह शो उन सभी लोगों को प्रभावित करेगा, जो कुछ बड़ा करना चाहते हैं।”
इस शो में अंकिता गोराया, कुणाल कपूर, अभिषेक बनर्जी, अमित मसुरकर, सुपर्ण वर्मा, सुनीत रॉय, सुमित अरोड़ा और प्रोसित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘इंडस्ट्री’ 19 जून से अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होगी।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Industry Show का 1 मिनट 50 सेकंड का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, अब मालूम होगा बॉलीवुड की असली सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो