scriptये हैं भारत के बेस्ट Youtube मूवी चैनल, जिनपर आप मुफ्त में देख सकते हैं हिंदी फिल्म | Best YouTube channel to watch full movies in india | Patrika News

ये हैं भारत के बेस्ट Youtube मूवी चैनल, जिनपर आप मुफ्त में देख सकते हैं हिंदी फिल्म

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2022 04:12:14 pm

Submitted by:

Ajay Verma

Youtube पर अनेकों चैनल हैं, जिनपर बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की लगभग सभी फिल्म मौजूद हैं। हम आपके लिए इन चैनलों में से कुछ चुनिंदा चैनल लेकर आए हैं, जिनपर आप नई से लेकर पुरानी लोकप्रिय फिल्म अपनी भाषा में देख पाएंगे।

youtube.jpg

Youtube

Best YouTube channel to watch full movies: कोरोना काल में ऑनलाइन फिल्म देखने का चलन तेजी से बढ़ा है। यही कारण है अब लोग मूवी टीवी, सिनेमा घर या डाउनलोड करके नहीं बल्कि ऑनलाइन ज्यादा देखते हैं। अगर आपको भी मूवी देखने का शौक है तो आप सही जगह आए हैं। हम आपको यहां कुछ चुनिंदा यूट्यूब चैनल (Youtube Channels) के बारे में बताएंगे, जहां आप मुफ्त में एचडी रिजॉल्यूशन में फिल्म देख पाएंगे।


Goldmines Telefilms :

गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स सबसे अच्छा मूवी चैनल है जो YouTube पर उपलब्ध है। इस चैनल पर साउथ इंडिया की सबसे पॉपुलर मूवी हिंदी भाषा में अपलोड हैं। भारतीय डब फिल्मों के अलावा चैनल पर पुरानी बॉलीवुड फिल्में, कॉमेडी और फाइट सीन भी अपलोड हैं। तो अगर आप साउथ इंडियन फिल्म प्रेमी हैं तो आपको ये चैनल जरूर फॉलो करना चाहिए। चैनल की सबसे अच्छी बात यह है कि इसपर अपलोड फिल्म एचडी रिजॉल्यूशन में है। इससे मूवी देखने का मजा दोगुना हो जाता है। गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के यूट्यूब पर 66.7 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। इस चैनल को हर दो दिन बाद अपडेट किया जाता है।

ये भी पढ़ें: ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन के साथ Crossbeats की Orbit X भारत में लॉन्च, दमदार बैटरी के साथ मिलेंगे 15 स्पोर्ट्स मोड

 

Rajshri :

राजश्री यूट्यूब चैनल उन यूजर्स के लिए बेस्ट है, जिन्हें फिल्म देखना ज्यादा पसंद है। यूजर्स को इस चैनल पर लेटेस्ट मूवी, गाने, टीवी शो, मेकिंग और बहुत कुछ मिल जाएगा। इस चैनल को यूट्यूब पर 28.9 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

WAMIndiaMovies :

WAMIndiaMovies चैनल शानदार यूट्यूब चैनल्स में से एक है। यूजर्स को इस चैनल पर बॉलीवुड, टॉलीवुड, कॉलीवुड, और मॉलीवुड की लगभग सभी फिल्म मिल जाएंगी। इसके अलावा चैनल पर हॉरर, कॉमेडी, फैमिली, क्राइम, ड्रामा, फैंटेसी, मिस्ट्री, हिस्ट्री, साइंस-फाई, थ्रिलर और वेस्टर्न कंटेंट अपलोड किया जाता है। वहीं, इस चैनल से 9.89 मिलियन यूजर्स जुड़े हैं।

ये भी पढ़ें: ये भी पढ़ें: रोज चाहिए 2GB हाई-स्पीड डेटा ? Jio, Airtel और Vi के ये किफायती रिचार्ज प्लांस हैं आपके लिए बेस्ट

Shemaroo :

Shemaroo चैनल अपने दर्शकों को बॉलीवुड फिल्मों का एक बड़ा संग्रह प्रदान करता है। अगर आप बॉलीवुड की पुरानी फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपको Shemaroo चैनल को फॉलो करना चाहिए। पुरानी बॉलीवुड फिल्मों के अलावा, आपको चैनल पर नई मूवी क्लिप, टीजर और ट्रेलर मिलेगा। इस चैनल पर आंशिक रूप से फिल्में भी अपलोड की जाती हैं ताकि आप अपनी पसंदीदा फिल्मों को अलग-अलग भाग में देख सकते हैं। इस चैनल के 20.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो