scriptBigg Boss OTT 3: एक्टर Ranvir Shorey का ‘बिग बॉस’ में छलका दर्द, खुद की बतानी पड़ रही पहचान | Bigg Boss OTT 3 contestant ranvir shorey express his thoughts on the show for not getting work | Patrika News
OTT

Bigg Boss OTT 3: एक्टर Ranvir Shorey का ‘बिग बॉस’ में छलका दर्द, खुद की बतानी पड़ रही पहचान

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस सीजन में बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी भी शो में कंटेस्टेंट बन पहुंचे हैं।

मुंबईJun 24, 2024 / 09:09 am

Riya Chaube

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के घर में कई ऐसे कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है। इनमें से कई कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जो कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी को नहीं पहचान पाए। इन कंटेस्टेंट में से एक पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी भी हैं। जो पहले घर में एक्टर से झगड़ती नजर आईं। हालांकि, बाद में दोनों के बीच दोस्ती भी बढ़ती देखी गई।

शिवानी ने रणवीर शौरी से किया यह सवाल

रणवीर से उनके काम के बारे में बात की और पूछा कि आप क्या करते हैं? जिसके जवाब में रणवीर ने कहा, “मैं एक्टर हूं और फिल्मों में काम करता हूं।” इसके बाद शिवानी ने रणवीर से पूछा कि आपका काम कैसा चल रहा है। तो एक्टर ने कहा, “अगर आज काम होता तो मैं यहां क्यों होता? अभी मेरे पास काम नहीं है। फिर रणवीर शिवानी से कहते हैं कि ये तुम्हारे लिए अच्छा है। आप सब कुछ खुद ही बनाते हैं और खुद ही कमाते हैं। आजकल नई-नई टेक्नोलॉजी आ गई है। हम थोड़े पुराने जमाने के हैं।”

यह भी पढ़ें: Rekha ने सोनाक्षी सिन्हा के रिसेप्शन में बिखेरा जलवा, फैन्स हुए एक्ट्रेस की खूबसूरती के कायल

रणवीर शौरी की फिल्में

रणवीर की फिल्मों की बात करें तो रणवीर शौरी ने ‘लक्ष्य’, ‘सिर्फ’, ‘गुड लक’, ‘सिंह इज किंग’, ‘फैशन’, ‘चांदनी चौक टू चाइना’, ‘एक था टाइगर’, ‘अंग्रेजी मीडियम’ में काम किया है। वह ‘टाइगर 3’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभा चुके हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Bigg Boss OTT 3: एक्टर Ranvir Shorey का ‘बिग बॉस’ में छलका दर्द, खुद की बतानी पड़ रही पहचान

ट्रेंडिंग वीडियो