script

Citadel Review: प्रियंका-रिचर्ड की सीरीज ‘सिटाडेल’ है जबरदस्त एक्शन से भरपूर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 28, 2023 10:14:53 pm

Citadel Review: प्रियंका-रिचर्ड की सीरीज ‘सिटाडेल’ है जबरदस्त एक्शन से भरपूर। देखिए रिव्यू

citadel_review.jpg

Citadel Review

Citadel Twitter Review: प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन की साइंटिफिक-फिक्‍शन स्‍पाई सीरीज ‘स‍िटाडेल’ ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर शुक्रवार, 28 अप्रैल की आज स्ट्रीम हो चुकी है। बीते कई महीनों से रूसो ब्रदर्स के इस सीरीज की चर्चा जोर-शोर से हो रही थी। ‘कैप्टन अमेरिका’ और ‘एवेंजर्स’ के डायरेक्‍टर जो और एंथनी रूसो अपनी इस सीरीज को जेम्‍स बॉन्‍ड के टक्‍कर की बता रहे हैं। सीरीज के ट्रेलर को भी बहुत अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स मिला। अब सीरीज के दो एपिसोड स्‍ट्रीम हो रहे हैं, जबकि आगे हर शुक्रवार को एक नया एपिसोड स्‍ट्रीम किया जाएगा। इस तरह 26 मई 2023 तक पूरी सीरीज ओटीटी पर स्‍ट्रीम होगी। फिल्म में प्रियंका का शानदार एक्शन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस सीरीज को 300 मिलियन डॉलर के भारी-भरकम बजट में तैयार किया गया है। सीरीज को लेकर लोगों के लगातार मजेदार कमेंट्स आ रहें हैं।

https://twitter.com/hashtag/CitadelOnPrime?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
स‍िटाडेल (citadel movie) एक स्वतंत्र खुफिया जासूसी एजेंसी है, जो किसी खास देश के लिए काम नहीं करती। यह एजेंसी धरती पर किसी भी देश के लोगों की सुरक्षा को समर्पित है। सीरीज की कहानी जहां से शुरू होती है, उससे आठ साल पहले एक शक्तिशाली सिंडिकेट मोनिकोर ने सिटाडेल को खत्‍म कर दिया। जब स‍िटाडेल को खत्‍म किया गया, तब इसके एजेंट्स के द‍िमाग को पूरी तरह से वाइप कर दिया गया। यानी वह सबकुछ भूल गए और एक नई पहचान के साथ जीने लगे।

स‍िटाडेल का मूलमंत्र है ‘दुनिया में भलाई के लिए आख‍िरी लाइन में खड़े इंसान तक की रक्षा करना।’ एक सेट-अप मिशन पर स‍िटाडेल के दो टॉप एजेंट्स नादिया सिंह (Priyanka Chopra) और मेसन केन (Richard Madden ) पर घात लगाकर हमला होता है। जैसे ही दोनों मौत से बाल-बाल बचते हैं, उनसे जुड़े रहस्यों को सुरक्षित रखने के लिए उनकी यादें मिटा दी जाती हैं। कहानी आठ साल बाद आगे बढ़ती है।
(citadel review) यूजर्य लगातार कमेंट्स कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘सिटाडेल सबसे खराब चीजों में से एक है जिसे मैंने कभी देखा है। 300 मिलियन डॉलर का शो जो दो महीने बाद किसी को याद तक नहीं रहेगा।’
https://twitter.com/JacobSHall/status/1651606544960696321?ref_src=twsrc%5Etfw
(citadel twitter review) प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट रिलीज सीरीज पर तंज कसते हुए दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘सिटाडेल के परिणाम बहुत ही सामान्य, चौंकाने वाले और सस्ते दिखने वाले हैं।’ वहीं, एक अन्य लिखते हैं, ‘अमेजन ने इसे अब तक का सबसे महंगा शो कैसे बना दिया? मुझे उम्मीद थी कि कहानी हर दूसरे स्पाई शो या फिल्म की तरह नहीं लगेगी। लेकिन फिर से, हम केवल 2 एपिसोड में हैं।’
https://twitter.com/strangeharbors/status/1651660271432114177?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रियंका चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ के दो एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहे हैं। इन एपिसोड्स को देखने के बाद दर्शक ट्विटर के जरिए अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। जहां कुछ फैंस ने प्रियंका चोपड़ा की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। तो वहीं, बहुत से यूजर्स ने इसकी कहानी को ज्यादा दमदार बताया है।

यह भी पढ़ें

7वें दिन में ही ‘किसी का भाई किसी की जान’ हुई बंटाधार, सलमान की एक्स ऐश्वर्या दे रही हैं उन्हें कड़ी टक्कर



https://twitter.com/hashtag/CitadelOnPrime?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो