scriptनेटफ्लिक्स ने की बड़ी घोषणा, जल्द आ रहा है ‘कोटा फैक्ट्री’ का तीसरा सीजन | Kota Factory Season 3 Is Coming Soon, Video Shared By Netflix Ott Platform | Patrika News

नेटफ्लिक्स ने की बड़ी घोषणा, जल्द आ रहा है ‘कोटा फैक्ट्री’ का तीसरा सीजन

Published: Mar 17, 2023 02:12:12 pm

Submitted by:

Archana Keshri

Kota Factory Season 3: फेमस वेब सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री’ के सीजन 3 का प्रीमियर 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा। कोटा फैक्ट्री का आने वाला यह सीजन मौजूदा पात्रों और कुछ नए पात्रों के साथ कहानी को जारी रखेगा। इस बात की जानकारी मिलने के बाद इसके फैंस खूश नजर आ रहे हैं।

Kota Factory Season 3 Is Coming Soon, Video Shared By Netflix Ott Platform

Kota Factory Season 3 Is Coming Soon, Video Shared By Netflix Ott Platform

Kota Factory Season 3: आईटी (IT) परीक्षा को भारत की सबसे कठिन परीक्षा कहा जाता है, लेकिन फिर भी देश भर में लाखों छात्र परीक्षा की तैयारी के लिए हार्ड वर्क कर रहे हैं और अपने सपनों को साकार करने का प्रयास कर रहे हैं। ‘कोटा फैक्ट्री’ एक वेब सीरीज़ है जो इन छात्रों की कड़ी मेहनत और उनके सामने आने वाली मुश्किलों की कहानी बताती है। ‘कोटा फैक्ट्री’ की कहानी आईआईटी की तैयारी कर रहे छात्रों, कोचिंग सेंटर उद्योग और छात्रों के जीवन में होने वाले बदलावों के इर्द-गिर्द घूमती है। यूट्यूब चैनल ‘द वायरल फीवर’ (TVF) पर इस सीरीज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी वेब सीरीज


इस सीरीज के पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों ने इतना प्यार दिया गया, कि अब इसके तीसरे सीजन की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है। यह सीरीज इतनी लोकप्रिय हुई कि इसके अगले सीजन को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

आईटी के छात्रों के सफर की कहानी बताती है ये सीरीज


‘कोटा फैक्ट्री’ के पहले और दूसरे सीजन में दर्शकों को आईटी के इन छात्रों के सफर के बारे में कई बाते जानने को मिली। वहीं, अब सभी को इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कोटा फैक्ट्री के तीसरे सीजन की घोषणा की है।
https://twitter.com/netflix_in?ref_src=twsrc%5Etfw

नेटफ्लिक्स ने वीडियो शेयर कर की घोषणा


नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनाउंसमेंट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सबके चहेते कैरेक्टर ‘जीतू भैया’ और उसमें अन्य मुख्य पात्रों की एक छोटी सी झलक देखने को मिलती है। इसके अलावा इस वीडियो में आईआईटी के परिणाम के बारे में भी सुनने को मिलता है।

यह भी पढ़ें

अगले महीने नहीं इसी महीने ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की ‘पठान’


जल्द ही रिलीज होगा तीसरा सीजन


नेटफ्लिक्स द्वारा किए गए इस अनाउंसमेंट से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘कोटा फैक्ट्री’ का तीसरा सीजन जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है। इस नए सीज़न की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है, लेकिन इस वीडियो में कहा गया है कि नया सीजन जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा।

पुराने पात्रों के साथ नजर आएंगे कुछ नए चेहरे


बता दें, ‘कोटा फैक्ट्री’ में मयूर मोरे, जितेंद्र कुमार, अहसान चन्ना और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। TVF ओरिजिनल सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री’ का निर्देशन राघव सुब्बू ने किया है और आप इस सीरीज के दोनों सीजन नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म यूजर्स और टीवीएफ के फैंस इस सीरीज के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ में रानी मुखर्जी की पावर पैक्ड परफॉर्मेंस को देखने से पहले पढ़ें फिल्म रिव्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो